Video: सलमान खान के कहने पर अब्दु रोजिक हुए ‘बिग बॉस 16’ से बाहर? फूट-फूटकर रोने लगीं निमृत कौर


हाइलाइट्स

सलमान खान घर के सदस्यों से हुए नाराज.
क्या अब्दु रोजिक हो जाएंगे घर से बाहर?

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और एक बार फिर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के सेट पर लौट आए हैं. वहीं, घर में सबसे ज्यादा प्रिय सदस्य के तौर पर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) उभरकर आए हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा नॉमिनेट भी किया जाता है. हाल ही में कलर्स की ओर से एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अब्दु को सलमान घर से बाहर बुला रहे हैं और इस पर घर के सभी सदस्य परेशान नजर आ रहे हैं.

कलर्स की ओर से जारी किए गए शो के नए प्रोमो में सलमान खान बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं. सलमान शो के सदस्यों से कहते हुए दिख रहे हैं, ‘आप अब्दु को नॉमिनेट करते रहते हो, कहते हो स्ट्रॉन्ग है-स्ट्रॉन्ग है. अब नतीजा देखना है आपको? अब्दु छोड़कर जा रहा है घर.’ इसके बाद सलमान अब्दु को घर से बाहर आने के लिए कहते हैं और यह सुनकर घर का हर सदस्य चौंक जाता है. वहीं, निमृत तो इस बात पर फूट-फूटकर रोने लगती हैं और कहती है ‘नो सर, प्लीज नो’.

‘टिप टिप बरसा पानी…’ पर खूब नाचे सलमान
शो में सबसे ज्यादा अब्दु को नॉमिनेट किया जाता है. इस पर सलमान का कहना था कि अब्दु सबसे ज्यादा शो में रहने का डिजर्व करते हैं लेकिन सब उन्हें घर से बाहर निकालना चाहते हैं. खबर यह भी आ रही है कि घर के सदस्यों को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया जा रहा है. उधर, ‘बिग बॉस’ पर कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थीं. इस दौरान सलमान और कैटरीना ने काफी मस्ती की. कैटरीना ने सलमान को ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर खूब नचाया.

फिलहाल ‘बिग बॉस 16’ के दर्शक ये देखना चाहते हैं कि क्या वाकई अब्दु शो छोड़कर जाने वाले हैं.

Tags: Bigg boss, Katrina kaif, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks