45 KM रेंज वाला Ninebot UiFi इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रूज कंट्रोल और स्मार्ट फीचर्स के साथ लॉन्च


Segway Ninebot ने हाल ही में चीन में अपने कई नए प्रोडक्ट्स को घोषित किया, जिनमें से एक नया UiFi इलेक्ट्रिक स्कूटर भी था। इस ई-स्कूटर कंपनी का पहला ऐसा प्रोडक्ट है, जिसे चीन में ई-स्कूटर रेगुलेटरी स्टैंटर्ड के अनुरूप रखा गया है। इसके चलते स्कूटर को देश में रजिस्टर किया जा सकता है। UiFi इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 45km की रेंज दे सकता है और भारी इस्तेमाल में 37km की रेंज देने का दावा करता है।

MyDrivers के अनुसार, Ninebot UiFi ई-स्कूटर की कीमत 2,999 युआन (करीब 34 हजार डॉलर) रुपये रखी गई है, लेकिन सीमित समय के लिए कंपनी ई-स्कूटर को 1000 युआन के डिस्काउंट पर बेच रही है। छूट के बाद इसकी कीमत 1,999 युआन (करीब 22,000 रुपये) हो जाती है।

खासियतों की बात करें, तो Ninebot UiFi इलेक्ट्रिक स्कूटर की मैक्सिमम रेंज 45km बताई गई है, लेकिन कंपनी का दावा है कि भारी इस्तेमाल में यह 37km की रेंज देने में सक्षम है। इसमें थ्री-स्पीड पावर एडजस्टमेंट शामिल है। इसकी टॉप स्पीड 32kmph है। ई-बाइक में एक बटन के दबाने से क्रूज कंट्रोल शुरू हो जाता है। सेफ्टी के लिए यह e-ABS के साथ आता है।

Ninebot UiFi ई-स्कूटर 1.2m लंबा है और यह लो सीट डिजाइन के साथ आता है। स्कूटर का वजन 33 किलोग्राम है। यह स्मार्ट फीचर्स से लैस आता है, जिसमें इसे मोबाइल फोन, रिस्टबैंड और NFC के जरिए लॉक और अनलॉक किया जा सकता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऐप या पासवर्ड के जरिए भी अनलॉक किया जा सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks