VIDEO: ऐश्वर्या राय का मेकअप-स्टाइल नेटिजेंस को नहीं आ रहा पसंद, एक ने तो रेड लिपिस्टिक न लगाने की दे डाली सलाह


ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं. फैंस उनके स्टाइल की जमकर प्रशंसा करते रहते हैं,लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस का स्टाइल और मेकअप सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है. इसीलिए तारीफ के बदले पूर्व विश्व सुंदरी को फैशन स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह दी जा रही हैं,वहीं कई फैंस हैरानी जताते हुए पूछ रहे हैं कि आपके ड्रेसिंग सेंस को क्या हो गया है ?

दरअसल, ऐश्वर्या राय गुरुवार को मुंबई में Doctors Conference में शिरकत करने पहुंची थीं. ऐश्वर्या व्हाइट कलर के फ्लॉवर प्रिंटेड लॉन्ग ओवरकोट टाइप ड्रेस में नजर आईं. अपने बालों को कर्ली किया था और सुर्ख लाल रंग की लिपिस्टिक लगाई हुई थी. स्टेज पर पहुंचीं ऐश्वर्या ने स्माइल करते, नमस्कार करते हुए सबका अभिवादन किया लेकिन उनका अंदाज फैंस को रास नहीं आया.


ऐश्वर्या राय के मेकअप-ड्रेसिंग का उड़ा मजाक
ऐश्वर्या राय का मेकअप और ड्रेसिंग स्टाइल देख फैंस निराश हो गए. सोशल मीडिया पर जमकर माखौल उड़ाया जा रहा है. ऐश्वर्या के अंदाज को देख फैंस उन्हें अपना स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह दे रहे हैं तो लोग मेकअप टिप्स भी देने लगे. एक ने पूछा ‘आपके ड्रेसिंग सेंस को क्या हो गया है ?’ तो दूसरे ने लिखा ‘ARB प्लीज अपना स्टाइलिस्ट चेंज करो’ तो वहीं एक ने तो सलाह देते हुए कहा कि ‘क्या ऐश रेड लिपिस्टिक लगाना बंद कर सकती हैं प्लीज’. इसके अलावा एक ने तो ऐश्वर्या के फैशन सेंस के लिए 10 में से जीरो नंबर दे डाले. एक ने तो पूछा कि ‘टेंट क्यों पहन रखा है, कोई ड्रेसिंग सेंस ही नहीं है.’

ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने के लगाए जा रहे कयास
वहीं ऐश्वर्या राय के कुछ फैंस को लोगों का ट्रोल करना पसंद नहीं आ रहा है तो उन्होंने लिखा ‘कमेंट सेक्शन के सभी एक्सपर्ट्स से विनम्र गुजारिश है कि कृप्या उन्हें अकेला छोड़ दें और जैसी हैं वैसी रहने दें’. तो एक ने ऐसे ड्रेसिंग पर लिखा कि ‘लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं’.

ये भी पढ़िए-ऐश्वर्या राय संग अभिषेक बच्चन-आराध्या की तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन हुए खुश, फैंस पूछ रहे क्या प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस?

कान्स 2022 में भी फैंस को ऐश्वर्या के लुक से हुई थी निराशा
ऐश्वर्या राय के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भी उनके गेटअप और लुक्स फैंस को पसंद नहीं आया था और उन्हें ट्रोल किया गया था. फेस्टिवल के दौरान भी उनके मेकअप और स्टाइल को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए गए थे.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan



image Source

Enable Notifications OK No thanks