Cannes 2022 में शिरकत करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, एक्ट्रेस फिर चलाएंगी अपनी नीली आंखों का जादू


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन फ़िल्मी नगरी की एक ऐसी अदाकारा हैं जो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपनी नीली आंखों से लाखों दिलों को घायल करने वाली इस सुंदरी ने 1997 में रिलीज़ हुई फिल्म प्यार हो गया के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. अपने शानदार लुक्स और अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में घर कर गयीं थीं. अपने लंबे करियर में ऐश्वर्या ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्मे तोहफे में तो दी ही हैं. साथ ही उन्होंने अपने रवैये से लाखों दिल भी जीते हैं. तो वहीं अब खबरें आ रही हैं कि ये हसीना फिर एक बार कान्स के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरती नज़र आने वाली हैं.

ऐश्वर्या ने अपने फैशन से लाखों महिलाओं को इंस्पायर किया है. उन्हें एक आइकॉन के तौर पर देखा जाता है. उनका रेड कार्पेट लुक अक्सर सुर्खियां बटोरता नज़र आया है. उड़ती उड़ती खबरों कि मानें तो ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में रेड कारपेट पर ग्लैमर का तड़का लगाती दिखाई देंगी.

कान्स फिल्म फेस्टिवल इस साल 17 मई से शुरू होने वाल है. ऐश्वर्या इस फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर दिखाई देंगी. हालांकि अभी एक्ट्रेस या उनकी टीम कि ओर से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं कि गई है. लेकिन इस खबर को सुन ऐश्वर्या के फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं. इस खबर ने फ़िल्मी गलियारों में सनसनी मचा दी है. 


ये पहली दफा नहीं है जो ऐश्वर्या कांन्स अटेंड कर रही हों, इससे पहले भी वो कई दफा रेड कार्पेट पर बिजलियां गिराती दिखीं हैं. वहीं बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रोंट की तो बता दें, एक्ट्रेस इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन पर विक्रम, जयम रवि, कार्थी के साथ शूटिंग में बिजी हैं. पोन्नियिन सेलवन इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें:- Alia Ranbir Wedding: शादी के बाद अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हुईं आलिया, जानिए क्यों लोगों को याद आईं कैटरीना

ये भी पढ़ें:- रिहाना के ब्वॉयफ्रेंड A$AP Rocky एयपोर्ट से अरेस्ट, एक शख्स को गोली मारने का आरोप



image Source

Enable Notifications OK No thanks