मां का हाथ पकड़कर केक काटती इस बच्ची को पहचाना क्या? नीली आंखों से दीवाना बनाती हैं ये हसीना


फोटो में मां के साथ केक काट रही यह बच्ची बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी अदाकारा है. यह बच्चे बड़े होकर एक अच्छी अदाकारा तो बनी ही, साथ ही अच्छी बहू और अच्छी मां की भी भूमिका निभा रही है. अपनी नीली आंखों से दीवाना बनाने वाली इस हसीना को इनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब जाना जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल हुई तो हमने सोचा क्यों ना आपके साथ यह गेम खेला जाए, इस गेम में आपको इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर पहचानकर (Guess Who) इनका नाम बताना है.

 

चलिए आपके सामने हम एक हिंट पेश करते हैं, इस हिंट में हम आपको इस एक्ट्रेस का पॉपुलर डायलॉग बताएंगे अगर डायलॉग पढ़ने के बाद भी आप इस आक्रोश को नहीं पहचान पाए, तब हम इस एक्ट्रेस का नाम बताएंगे. डायलॉग- मैं किसी की जरूरत नहीं ख्वाहिश बनना चाहती हूं… वैसे अधिकतर लोग तो इस डायलॉग के बाद इस एक्ट्रेस का नाम जान गए होंगे लेकिन अभी भी जो इन्हें नहीं पहचान पाए हैं उनके लिए बता दे फोटो में दिख रही है हसीना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) हैं. जी हां फोटो में दिख रही है छोटी सी बच्ची बच्चन खानदान की लाडली बहू है.

 

बता दें एक्ट्रेस बनने से पहले ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं. उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाते हुए ऐश्वर्या ने अपनी जगह इस फिल्मी नगरी में बना ली. कर्नाटक में जन्मी ऐश्वर्या पढ़ाई लिखाई में भी अव्वल नंबर पर रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस बनने की चाह में उन्होंने अपनी कॉलेज की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी.

image Source

Enable Notifications OK No thanks