जब अभिषेक के हाथों गलती से भर गई ऐश्वर्या की मांग, परिवार वालों ने समझ लिया लाइफ पार्टनर


Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Movie Dhai Akshar Prem Ke: बॉलीवुड की रोमांटिक जोड़ी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्य़ा राय (Aishwarya Rai) ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. अभिषेक और ऐश्वर्य़ा की जोड़ी जितनी ऑनस्क्रीन पसंद की जाती है, उतनी ही ऑफस्क्रीन भी की जाती है. अभिषेक और ऐश्वर्य़ा (Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai) की रोमांटिक फिल्मों ने लाखों लोगों का दिल जीता है. ऐश्वर्या और अभिषेक की रील लाइफ से जुड़ा एक किस्सा है जब एक्टर ने गलती से ऐश्वर्य़ा (Aishwarya Rai) की मांग में सिंदूर भर दिया था. 

‘ढाई अक्षर प्रेम के’ फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Movies) और ऐश्वर्या राय ना चाहते हुए भी प्रेम के बंधन में बंध जाते हैं. अभिषेक फिल्म में किसी और से प्यार करते होते हैं लेकिन उन्हें ऐश्वर्या के पति का नाटक करना पड़ता है. ऐश्वर्य़ा राय (Aishwarya Rai Movies) के घरवाले अभिषेक को अपना दामाद मान लेते हैं, लेकिन उन्हें सच नहीं पता होता. फिल्म के एक सीन में करवाचौथ की तैयारियां चल रही होती हैं, जहां ऐश्वर्या के परिवार वाले चाहते हैं कि अभिषेक उनकी बेटी की मांग में सिंदूर लगा दे लेकिन दोनों ही एक्टर्स इससे बचने की कोशिश करते हैं. 

तभी ऐसा सीन बनता है कि सिंदूर जमीन पर गिर जाता है, जिसे ऐश्वर्य़ा (Aishwarya Rai) समेटने लगती हैं, तब अभिषेक उनका हाथ अपने पैर के पास से हटाने लगते हैं और उसी में एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर लग जाता है… ये तो एक फिल्मी सीन था, जहां लाखों दिलों पर रोमांस की छाप छोड़ने वाली फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के में भी ऐश्वर्य़ा (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक (Abhishek Bachchan) के प्यार ने लोगों को खूब इंप्रेस किया था लेकिन इस कपल की रियल लव लाइफ स्टोरी ने तो फैंस के दिलों-दिमाग में अपनी जगह बनाई है. 

Nidhi Jha Engagement: भोजपुरी बाला निधि झा ने यश कुमार संग की सगाई, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही ये बात 

Raj Kumar: पहली बार फ्लाइट में एयर होस्टेस जेनिफर से मिले थे राज कुमार, शादी के बाद बदला था अपना धर्म

image Source

Enable Notifications OK No thanks