ऐश्वर्या राय नहीं थीं अभिषेक बच्चन का पहला प्यार, शादी से पहले इन एक्ट्रेसेज संग रहा अफेयर


Abhishek Bachchan Love Affairs: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) से साल 2007 में हुई थी. ऐश्वर्या से शादी से पहले अभिषेक की लव लाइफ की चर्चा खूब इंडस्ट्री में होती थी. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों संग जुड़ा था. सिर्फ लव अफेयर ही नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस के साथ तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Love Life) सात फेरे भी लेने वाले थे लेकिन किन्हीं कारणों से उनका रिश्ता टूट गया. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Movies) के फिल्मी करियर से ज्यादा आज भी उनके और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की लव स्टोरीज की चर्चा होती है. अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर (Abhishek Bachchan and Karishma Kapoor) एक-दूसरे पर फिदा थे, दोनों की प्यार की कहानियों के खूब चर्चे होते थे. एक्टर्स के परिवार वाले भी उनकी शादी करवाना चाहते थे. करिश्मा (Karishma Kapoor) और अभिषेक की सगाई भी हो गई लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ कि दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा और अभिषेक (Abhishek Bachchan) के परिवार के बीच उस दौरान कुछ अनबन हो गई थी. 

 


रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के बीच भी दोस्ती से बढ़कर रिश्ता रहा है. हालांकि दोनों ने कभी इसे पब्लिक नहीं होने दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक और रानी (Abhishek Bachchan and Rani Mukerji Movies) फिल्म कभी अलविदा ना कहना, बंटी और बबली, युवा जैसी फिल्मों की शूटिंग के दौरान काफी करीब आ गए थे. इसके अलावा अभिषेक बच्चन का नाम दीपानिता शर्मा के साथ भी जुड़ा था. रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) औऱ दीपानिता ने लगभग एक-दूसरे को करीब 10 महीने तक डेट भी किया था लेकिन इसके बाद दोनों जुदा हो गए थे. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai) का कई एक्ट्रेसेज के साथ नाम जुड़ने के बाद उनकी लाइफ में ऐश्वर्या राय आईं. अभिषेक और ऐश्वर्या (Abhishek and Aishwarya Movies) फिल्म और प्यार हो गया के सेट पर मिले थे, इसके बाद दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया. अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007, अप्रैल में शादी की थी. 

Mouni Roy Photos: गुलाबी साड़ी, कजरारी आंखें…मौनी रॉय अपने एक इशारे से कर जाती हैं ढेर सारी बातें

Watch: शिमरी गाउन में Kiara Advani ने बिखेरा जादू, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख फैंस हुए बेकाबू



image Source

Enable Notifications OK No thanks