ऐश्वर्या राय का मॉडलिंग के दिनों का वीडियो हुआ वायरल, रैंप पर मटकती हुई दिखीं एक्ट्रेस


Aishwarya Rai Old Ramp Walk Video Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की खूबसूरती और उनकी अदाकारी पर लाखों लोग फिदा हैं. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को पूरे विश्व ने माना है. मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Movies) की दीवानगी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में है. मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने से पहले एक्ट्रेस ने कई मॉडलिंग शोज में हिस्सा लिया था, उसी दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें ऐश्वर्य़ा (Aishwarya Rai Video) रैंप वॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Video) के फैन पेज ने एक्ट्रेस के पुराने वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है. वीडियो में ऐश्वर्या अलग-अलग ड्रेसेज में कहर ढाती हुई दिख रही हैं. ऑन प्वाइंट एटीट्यूड के साथ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रैंप पर चलती हुई दिखाई दे रही हैं. ऐश्वर्या बोटल ग्रीन ड्रेस, कभी व्हाइट तो कभी ब्लैक में रैंप पर मटकती हुई दिख रही हैं. ऐश्वर्या की नीली आंखों के दीवाने उनकी यह वीडियो देखने के बाद ना जाने कितनी बार आंहें भर चुके होंगे. 


ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 1994 में मिस वर्ल्ड (Miss World Aishwarya Rai) का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था. ऐश्वर्य़ा राय (Aishwarya Rai New Movie) फिलहाल लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, उन्हें आखिऱी बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ए दिल है मुश्किल में देखा गया था. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी की है. ऐश्वर्या औऱ अभिषेक की एक बेटी है जिसका नाम अराध्या बच्चन है. 

समुद्र किनारे मछली की तरह मचलती नजर आईं Nora Fatehi, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इनकी अदाओं पर फिदा 

बालों के संभालते हुए Mouni Roy ने शेयर कीं अपनी सिज़लिंग फोटोज़, पिंक-ग्रीन ड्रेस में लगीं डॉल



image Source

Enable Notifications OK No thanks