ऐश्वर्या ने जब अपने प्यार को बचाने के लिए उठाया खतरनाक कदम, अमिताभ बच्चन को भी लगा तगड़ा झटका !


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की अदाकारी और खूबसूरती की दीवानगी उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलती है. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में करीब दो दशकों तक अपनी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाए रखी है. आज भी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी पहले के समय से कम नहीं हुई है. ऐश्वर्या हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की एक फिल्म का सीन तो देखना बनता है, जहां ऐश्वर्या अपने प्यार को बचाने के लिए खतरनाक कदम उठा लेती हैं. 

फिल्म खाकी में ऐश्वर्या राय अपने प्यार यानी अजय देवगन को बचाने के लिए अक्षय कुमार के साथ प्यार का झूठा नाटक करती हैं. वहीं जब उनके हाथ वो पक्का सबूत लग जाता है जिससे उनके प्रेमी यानी अजय देवगन की जान बच जाएगी तब वह अक्षय कुमार की पीठ पर छुरा घोंप देती हैं. दरअसल, ऐश्वर्या राय जिसे प्यार करती हैं वह एक क्रिमिनल होता है और फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे होते हैं. 

फिल्म खाकी के क्लाइमेक्स सीन में ऐश्वर्या राय के हाथ जैसे ही सबूत लगते हैं, वह अपने प्रेमी को बचाने के लिए अक्षय कुमार के सीने पर गोलियां दाग देती हैं. अक्षय कुमार की मौत हो जाती है. अक्षय कुमार की मौत से अमिताभ बच्चन हिल जाते हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन वैसे तो एक डीसीपी का किरदार निभा रहे होते हैं लेकिन वह अक्षय कुमार के बेहद करीब होते हैं. 

फिल्म खाकी के अलावा ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में काम किया है. देवदास, मोहब्बतें, उमराव जान, बंटी और बबली,जोश, गुजारिश समेत कई फिल्मों में अपनी अदाकारी जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में दिखाई दी थीं.  

पापा या मम्मी? बताइए किसके जैसी लगती हैं ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, देखें तस्वीरें

अंकिता लोखंडे को लेडी विक्की कहते हैं उनके पति, जानिए कैसे बिना कहे एक दूसरे को समझते हैं ये दोनों

image Source

Enable Notifications OK No thanks