VIDEO: आलिया भट्ट के बच्चे की बुआ बनेंगी या मौसी? उर्फी जावेद ने दिया मजेदार जवाब


अक्सर उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब स्टाइल और ड्रेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनके अतरंगी लुक वाले वीडियो और फोटो देखने को मिलते हैं। एक बार फिर उनका नया स्टाइल और लुक देखने को मिला है। इंस्टाग्राम पर उनके नए अतरंगी अवतार की फोटो और वीडियो सामने आई हैं। इस बीच पैपराजी ने मॉडल से आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर सवाल किया और वह इसका उन्होंने फनी जवाब दिया। आइए आपको दिखाते हैं उर्फी जावेद ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर क्या कहा।

हाल में ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने गुडन्यूज सुनाई थी कि वह पैरेंट्स (Alia Bhatt Pregnancy) बनने वाले हैं। इसी साल दोनों ने अप्रैल में शादी रचाई थी और अब वह अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। इस बीच पैपराजी ने उर्फी जावेद से सवाल किया, आप आलिया भट्ट के बच्चे की बुआ बनेंगी कि मौसी? इस पर उन्होंने फनी जवाब दिया।


आलिया के बच्चे की उर्फी बुआ बनेंगी कि मौसी
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस सवाल पर कहा, अरे आप क्या कह रहे हैं। बेगानी की शादी में अब्दुल्ला दीवाना। लेकिन आलिया का बेबी बहुत की क्यूट होगा। इस वीडियो के कैप्शन में लोगों ने उर्फी के ड्रेस और स्टाइल को लेकर कमेंट्स किए तो कुछ ने उर्फी की तारीफ की।

Urfi Javed ने उदयपुर हत्या पर जताया गुस्सा, बोलीं- अल्लाह ने अपने नाम पर हत्या करने को नहीं कहाAlia Bhatt Pregnant: आलिया भट्ट ने इस तरह प्लान की है अपनी प्रेगनेंसी, ना काम रुकेगा ना आराम में आएगी अड़चन
उर्फी जावेद ने इस मामले में किया कमाल
हाल में ही मोस्ट सर्च्ड एशियन ऑफ गूगल वर्ल्डवाइड 2022 की रिपोर्ट सामने आई थी। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस लिस्ट में उर्फी जावेद ने 57वां स्थान हासिल किया। इस लिस्ट में कंगना रनौत, शिल्पा शेट्टी, दिशा पाटनी, कृति सेनन, अनन्या पांडे और रकुल प्रीत जैसे स्टार्स पीछे रह गए। जबकि तेजस्वी प्रकाश को इस लिस्ट में 81वां स्थान मिला।



image Source

Enable Notifications OK No thanks