Video: अरहान को ड्रॉप करने एयरपोर्ट पहुंचे Arbaaz Khan और Malaika Arora, बेटे को गले लगाकर कहा- बाय


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) भले ही अलग हो गए हैं। लेकिन आज भी उन्हें उनके बेटे अरहान (Arhaan) ने जोड़े रखा है। तभी तो जब बेटे की बात आती है, तो दोनों एक पेरेंट्स की तरह हर कदम साथ दिखाई देते हैं। एक बार फिर इनको साथ में स्पॉट किया गया। जब वह दोनों अरहान को एयरपोर्ट सी ऑफ करने के लिए पहुंचे थे। इसका वीडियो और फोटो दोनों ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, अरहान खान विदश में पढ़ाई कर रहे हैं। दिसंबर में जब उनकी कॉलेज की छुट्टियां हुईं, तब वह भारत वापस आए थे। एयरपोर्ट पर उन्हें रिलीव करने के लिए अरबाज और मलाइका दोनों पहुंचे थे। अब जब उनकी छुट्टियां खत्म हो गईं, तो वह वापस जा रहे हैं। तब भी उनको सी-ऑफ करने के लिए उनके मम्मी-पापा एयरपोर्ट साथ पहुंचे। दोनों ने बारी-बारी से बेटे को गले लगाया और उनको हैप्पी जर्नी कहा। बता दें कि अरहान अगस्त, 2021 में हायर स्टडीज के लिए विदेश चले गए थे। लेकिन दिसंबर में वह छुट्टियां होते ही वापस आ गए थे।


जब अगस्त में अरहान चले गए थे, तब मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। इसमें लिथा था, ‘हम दोनों ही एक नए सफर पर निकल पड़े हैं। जहां घबराहट, डर, एक्साइटमेंट, दूरी और नया अनुभव है। मेरे अरहान, सबको पता है कि मुझे तुम पर गर्व है। यह आपका समय है, जब आपको अपने पंखों को फैलाकर उड़ना और अपने सपनों को खुलकर जीना है। आपकी पहले से ही बहुत याद आ रही है।’

जनवरी में अरहान को मॉम मलाइका अरोड़ा और डैड अरबाज खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। मलाइका अरोड़ा अपने बेटे के साथ सैर के दौरान देखी गईं, जबकि डैड अरबाज के साथ अरहान डिनर पर गए थे।

बर्थडे गर्ल Amrita Arora पर गर्ल गैंग ने बरसाया प्‍यार, Kareena-Karisma और Malaika संग Arjun भी पहुंचेKareena Kapoor और Saif Ali Khan ने घर पर रखी शानदार पार्टी, ये लोग हुए शामिलMalaika Arora का Arbaaz Khan से अलग होने का फैसला नहीं था आसान, बोलीं- मेरी लाइफ का सबसे बुरा दौर था

malaika arora



image Source

Enable Notifications OK No thanks