VIDEO: गोरखपुर पहुंच गहरी शिव भक्ति में डूबीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘भोले नाथ चले आओ’


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में जहां सुपरहिट मेल स्टार में खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रवि किशन का नाम सबसे टॉप पर लिया जाता है तो वहीं फीमल स्टार में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं जो रीजनल सिनेमा की पहुंची हुईं अदाकारा हैं. अभिनेत्री फिल्मों में अपने अभिनय के जरिए सराही जाती हैं तो वहीं म्यूजकि वीडियो में लोग उनके परफोर्मेंस के साथ-साथ सिंगिंग की भी खूब तारीफ करते हैं. पिछले कई दिनों वे आमिर खान (Aamir Khan & Akshara Singh) के साथ बातचीत को लेकर सुर्खियां में रहीं और उनके लाल सिंह चड्ढा स्टार के साथ कई वीडियोज भी आए. हालांकि, अब वे अपने बोलबम म्यूजिक वीडियोज में बिजी हैं.

अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपना नया सावन सॉन्ग (Akshara Singh Bolbam Song) ‘भोलेनाथ चले आओ’ (Bholenath Chale Aawo) को रिलीज किया है. वीडियो में वे पूरी तरह से भगवान शंकर की भक्ति में डूबी दिख रही हैं. सही मायने में देखा जाए तो उनका ये गाना अब तक लॉन्च हो चुके बोलबम म्यूजिक एल्बम से सबसे शानदार है. इस गाने को एक्ट्रेस ने गोरखपुर के खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया है जिसमें गोरखनाथ मंदिर के दर्शन होते हैं. वीडियो का पिक्चराइजेशन देखते ही बनता है और इसके दृश्य बहुत ही मनमोहक हैं.

‘भोलेनाथ चले आओ’ को अक्षरा सिंह ने ही आवाज दी है और वे ही इस सॉन्ग की सोलो एक्ट्रेस हैं. अभिनेत्री के इस वीडियो को देख साफ जाहिर है कि वे इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स से काफी अलग सोचती हैं. गाने में न तो शिवभक्ति की आड़ में गांज चिलम दिख रहा है और न ही इसमें रोमांस…वीडियो में अक्षरा सादगी भरे अंदाज में दिल से भोले को याद करती दिख रही हैं. इस गाने को एक्ट्रेस ने 1 अगस्त 2022 को अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल Akshara Singh Official पर रिलीज किया है. अभिनेत्री ने इस गाने का एक रील बनाकर भी शेयर किया है जिसमें वे मिनि स्कर्ट पहने मॉडर्न लुक में शिव की प्रार्थना कर रही हैं. वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, मेरा तो सहारा ही मेरा बाबा है.’


इससे पहले अक्षरा सिंह का अरविंद अकेला कल्लू के साथ सावन स्पेशल ‘तोहरे खातीर भूखेनि सोमार’ (Tohre Khatir Bhukeni Somar) रिलीज हुआ है. कल्लू डमरू बजाते दिख रहे हैं तो वहीं अक्षरा सिंह उसकी धुन पर झूमतीं नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों स्टार जमकर एक दूसरे के साथ थिरक रहे हैं. इसमें कल्लू भगवा लिबास में काल चश्मा पहने देसी अवतार में परफोर्म करते नजर आ रहे हैं तो वहीं अक्षरा ग्लैमरस लुक में देखी जा सकती हैं.

Tags: Akshara singh, Akshara Singh South Bhojpurini, Bhojpuri



image Source

Enable Notifications OK No thanks