Video: ‘छतरी ना खोल बरसात में’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाए सिजलिंग मूव्स, शिल्पा शिरोडकर को दे रही टक्कर


बॉलीवुड फिल्म ‘गोपी किशन’ (Gopi kishan) 90 के दशक की हिट मूवीज में से एक रही थी. इसमें सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) जुड़वां रोल में थे. इसमें उन्होंने एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ रोमांस किया था. फिल्म में दोनों के साथ सुनील की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. इसमें एक गाना शिल्पा और सुनील पर फिल्माया गया था, जिसके बोल ‘छतरी ना खोल बरसात में’ (Chhatri Na Khol Barsaat Mein) थे. अब इसी गाने पर एक्ट्रेस रानी ने कातिलाना मूव्स दिखाकर फैंस की वाह वाही बटोर ली है. वो अपने डांस स्टेप्स से शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) को टक्कर दे रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी का डांस वीडियो (Bhojpuri Actress Rani Dance video) उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ उन्होंने कोई कैप्शन तो नहीं दिया मगर इसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस रानी पहले तो छतरी लिए हुए नजर आ रही हैं और फिर बाद में छतरी को फेंककर वो बारिश में अपने शानदार डांस मूव्स (Actress Rani Dance Moves) दिखाती हैं. इन दिनों बारिश हर राज्य में शुरू हो गई है, जो कि सावन का संकेत दे रही है. बारिश में एक्ट्रेस रानी ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर पानी में आग लगाने वाली कहावत को सच कर दिया है. उनके सिजलिंग स्टेप्स और जिस तरह से वो अपनी कमर लचका रही हैं, उसे देखकर तो सोशल मीडिया यूजर्स घायल हो गए हैं और उन्होंने इस पर ढाई हजार से ज्यादा लाइक्स दिए हैं.

अगर एक्ट्रेस रानी के वीडियो (Actress Rani Dance) पर लोगों के कमेंट्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘क्या सीन है यार गजब’. दूसरे ने लिखा, ‘गजब’. तीसरे ने लिखा, ‘ये भी ठीक है’. इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बवाल हो आप’. इसी तरह से एक्ट्रेस के डांस वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस तो अपनी चहेती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में रानी ने भी अपने एक्सप्रेशंस से तो फैंस का दिल ही जीत लिया है.

अगर एक्ट्रेस रानी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनका भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘बलम बेदर्दी’ (Balam Bedardi) रिलीज किया गया था, जिसे फैंस से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इनका ये भोजपुरी देहाती सॉन्ग है. इस गाने को सरवेश सिंह ने गाया है. इससे पहले एक्ट्रेस को ‘कोरा सुतइला ना’, ‘हरियर बिंदिया’, ‘दुपहरिया बितालs’, ‘मन जोग मिलले बलम’, और ‘कउवा हकनी’ जैसे हिट गानों में भी देखा जा चुका है. उनके लगभग भोजपुरी गाने देहाती स्टाइल में फिल्माए और गाए गए हैं. इनके वीडियो काफी वायरल हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Viral Bhojpuri Songs



image Source

Enable Notifications OK No thanks