VIDEO: ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद सैलून पहुंची छवि मित्तल तो यूजर्स ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट


पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) की हाल ही में ब्रेस कैंसर सर्जरी (Breast Cancer Surgery) हुई है। वह अभी अस्पलात में हैं। लेकिन वह खुद को बिलकुल भी एक मरीज की तरह ट्रीट नहीं कर रही हैं और न किसी को फील करने दे रही हैं। सर्जरी के पहले भी और उसके बाद भी, वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लंबे-चौड़े पोस्ट लिख रही हैं। रील्स बना रही हैं। दो दिन पहले उन्होंने वहीं पर अपनी एनिवर्सरी (Chhavi Mittal Wedding Anniversary) भी सेलिब्रेट की थी। अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सैलून (Chhavi Mittal at Salon) में खुद को पैम्पर करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में छवि बताती हैं कि उन्हें ऐसा करने से पहले थोड़ी घबराहट हो रही थी। लेकिन उन्होंने कर दिखाया। वह अस्पताल के ही सैलून में जाती हैं। वहां अपना बाल बाकायदा वॉश करवाती हैं। और कहती हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कभी शैम्पू करके भी उन्हें इतनी खुशी होगी। खैर, वीडियो में आगे वह ब्लो ड्राई करवाते भी नजर आती हैं। इन सब के बीच उनके चेहरे की स्माइल हटती नहीं है। इस वीडियो के साथ ही ऐक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। वह कहती हैं, ‘कुछ बड़ी चीजें आपको बताती हैं कि छोटी चीजों से भी खुशी मिलती है। मुझे खुद पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि मैं लिफ्ट तक चलकर गई और नीचे सैलून में जाकर वहां बैठी, अपने बाल धुलवाए और ब्लो ड्राई करवाए। आज मैंने सबसे दर्दनाक, सबसे धीमा लेकिन सबसे ज्यादा रिफ्रेशिंग शॉवर लिया। एक बार आप सभी को इतना प्यार और दुआ के लिए शुक्रिया। हैशटैग कैंसर फाइटर।’


Chhavi Mittal के दोस्त सर्जरी के बाद रख रहे खास ख्याल, कोई पिला रहा जूस, किसी ने संवारे लंबे बाल
Chhavi Mittal ने अस्‍पताल में मनाई वेडिंग एनिवर्सरी, लबों से लब टकराएं तो आंसू बनकर बरसीं पुरानी यादें
छवि मित्तल के हिम्मत की फैन्स ने की तारीफ
छवि मित्तल के इस वीडियो के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ उन्हें दुआएं दे रहे हैं तो कुछ उनको बहादुर बता रहे हैं। कुछ ने उन्हें खूबसूरत कहा तो कुछ ने उन्हें सभी के लिए प्रेरणा बताया। बता दें कि छवि ने सर्जरी होने के बाद 24 अप्रैल को पोस्ट किया था और बताया था कि उनकी 6 घंटे चली सर्जरी सफल रही थी। वह अब कैंसर फ्री हैं। लेकिन बाद में किए गए पोस्ट में उन्होंने कहा था कि सर्जरी के बाद से बहुत दर्द हो रहा है, जो पेन किलर लेने के बावजूद नहीं जा रहा। लेकिन उस दर्द का असर कभी भी उनके चेहरे पर नजर नहीं आया। वह हमेशा मुस्कुराती और हंसती हुई ही दिखाई दी हैं। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks