VIDEO: दिनेश लाल निरहुआ- आम्रपाली दुबे को मिला करोड़ों फैंस का प्यार, ‘कांवर के पावर’ हुआ 100 मिलियन पार


Kanwar Ke Power | 2016 | Dinesh Lal Yadav “Nirahua” Aamrapali Dubey: सावन (Sawan 2022) का पावन महीना आने में बस कुछ ही दिन हैं और इन दिनों सभी भोजपुरी स्टार्स शिव भक्ति से सराबोर दिख रहे हैं. हालांकि, दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इन दिनों अपने राजनीति में बिजी हैं. आमजगढ़ लोकसभा सीट पर कमल का झंडा लहराने के बाद से उनका भारतीय जनता पार्टी के गणमान्यों से मिलना-जुलना जारी है. हाल ही में केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और स्मृति इरानी (Smriti Irani) से मिले थे और आज उनकी मुलाकात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से हुई. लिहाजा निरहुआ के इस बार सावन सॉन्ग नहीं रिलीज हुए. हालांकि, यहां हम आपसे उनके एक पुराने गाने ‘Kanwar Ke Power’ का जिक्र कर रहे हैं जिसमें खुद अभिनेता से सांसद बने दिनेश लाल शिव शंकर के किरदार में दिख रहे हैं.

‘Kanwar Ke Power’ गाने में निरहुआ के साथ उनकी सबसे चहेती आम्रपाली दुबे (Amprali Dubey) भी दिख रही हैं जो पार्वती माता के किरदार में हैं. वीडियो में वे दोनों देवघर का जिक्र कर रहे हैं. मालूम हो कि इन दिनों बाबा की नगरी देवघर में भक्तों की भारी भीड़ बाबा भोलेनाथ के दर्शन के लिए पहुंचती थी. वैसे तो शिव शंकर केदारनाथ, अमरनाथ, बद्रीनाथ जैसे 12 ज्योतिर्लिंगों में विराजते हैं लेकिन भोजपुरी स्टार्स के बीच देवघर ज्यादा फेमस हैं. वे इसी तीर्थस्थल पर सैकड़ों गाने रिलीज करते हैं और निरहुआ का ये गाना भी उसी की कांवड़ यात्रा पर बेस्ड है. मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का 5 साल पुराना गाना आज भी इनके फैंस को खूब भाता है.
https://www.youtube.com/watch?v=-Ut9X8VUnII

‘कांवर के पावर’ (Kanwar Ke Power) में आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी खूब जम रही है. इस गाने पर 10 करोड़ यानी 100 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में शिव दोनों भोजपुरी स्टार काफी शानदार एक्सप्रेशन दे रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस गाने को निरहुआ के साथ-साथ आम्रपाली दुबे ने भी आवाज दी है यानी वे ही इसकी सिंगर और एक्ट्रेस हैं.

Also Read: निरहुआ ‘रिक्शावाला’ के पास हैं Range Rover- Fortuner जैसी लग्जरी कारें, जानिए दिनेश लाल यादव की कुल संपत्ति

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Dinesh lal nirahua

image Source

Enable Notifications OK No thanks