Video: पूजा हेगड़े संग डांस करते वक्त यह गलती कर बैठे सलमान खान, देखकर फैंस हुए हैरान


सलमान खान (Salman Khan) हाल ही पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और अन्य लोगों के साथ दुबई में अपने Da-Bang टूर के लिए गए थे। यहां सलमान ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए समां बांध दिया और सबको खूब एंटरटेन किया। लेकिन पूजा हेगड़े संग ‘जुम्मे की रात’ (Salman Pooja Hegde dance on Jumme Ki Raat) पर डांस करते वक्त सलमान एक स्टेप भूल बैठे। सलमान और पूजा हेगड़े का यह वीडियो सोशल मीडिया (Salman forgets Jumme Ki Raat hook step) पर वायरल हो रहा है। मजेदार बात यह है कि हुक स्टेप भूलने के बाद भी सलमान रुके नहीं और उसे अपने स्टाइल में करने की कोशिश की।

‘जुम्मे की रात’ गाने का हुक स्टेप भूलने पर सलमान ने जो किया, उसे देख फैंस अपने ‘भाईजान’ की खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स सलमान की बुराई भी कर रहे हैं। देखिए रिऐक्शन्स:

Salman Khan Airport Video: सलमान खान ने पपराजी को दिए angry looks, गुस्से से चिल्लाए ऐक्टर- बस करो
सलमान और जैकलीन पर फिल्माया गया था ‘जुम्मे की रात’

बता दें कि ‘जुम्मे की रात’ गाना फिल्म ‘किक’ का है, जिसमें सलमान के ऑपोजिट जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) थीं। यह गाना सलमान और जैकलीन पर ही फिल्माया गया था। इस गाने में एक स्टेप था, जिसमें सलमान, जैकलीन की ड्रेस को अपने मुंह से पकड़कर डांस करते हैं। सलमान ने इसी हुक स्टेप को पूजा हेगड़े के साथ करने की कोशिश की थी, पर वह बीच में ही भूल गए।

इन फिल्मों में दिखेंगे सलमान खान

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सलमान खान ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में नजर आएंगे। कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ दिल्ली वाला शूट शेड्यूल पूरा किया था। उसी के बाद वह Da-Bang टूर के लिए दुबई चले गए थे। ‘टाइगर 3’ के अलावा सलमान ‘पठान’ (Pathan) और ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) में कैमियो रोल में नजर आएंगे। तेलुगु फिल्म ‘गॉडफादर’ में भी उनका एक कैमियो रोल है।

फोटो: Twitter

‘जुम्मे की रात’ का हुक स्टेप भूले सलमान खान-फोटो: Twitter

image Source

Enable Notifications OK No thanks