Video: फराह खान ने विदेश जाकर किया देसी जुगाड़, रेस्त्रां में किया ऐसा काम, शॉक्ड रह जाएंगे आप


बॉलिवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और फराह खान (Farah Khan) इस समय न्यूयॉर्क में हैं, जहां दोनों काम के साथ-साथ जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। करण और फराह सोशल मीडिया पर लगातार फनी वीडियो (Karan Johar and Farah Khan New Video) शेयर कर रहे हैं। अब करण ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें फराह की ‘इंडियन’ वाली हरकत साफ झलक रही है। वो अमेरिकन रेस्त्रा में फ्री में स्नैक्स मांगती नजर आईं। फराह की ये बात सुनकर दुकानदार भी शॉक्ड रह गया।

करण जौहर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फराह ने उन्हें डांट भी लगाई है। उन्होंने कमेंट किया कि वो इस तरह के वीडियो को कैसे अपलोड कर सकते हैं! खैर, इस वीडियो को करण ने खुद रिकॉर्ड किया, जब फराह एक रेस्त्रां में खाना लेते समय फ्री में स्नैक्स भी मांग रही हैं। इस पर दुकानदार का रिएक्शन भी मजेदार है।

फैंस के भी फनी रिएक्शन


इस वीडियो पर फैंस के भी फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी कमेंट बॉक्स में फनी इमोजी बनाए हैं। वहीं, फैंस भी भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘वो बहुत रियल हैं… सबके मन में होता है, लेकिन कोई बोलने की हिम्मत नहीं अमेरिका में नहीं करता। लेकिन इंडियंस के पास दुनिया में कहीं पर भी डिस्काउंट मांगने का अधिकार है।’

VIDEO: हर्ष लिम्बाचिया ने किया सुरभि चंदना से फ्लर्ट, Hunarbaaz के सेट पर भड़के मिथुन चक्रवर्ती बोले- हाथ छोड़कर बात करिए
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’
वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर इस समय अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर बिजी हैं। इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। इनके अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी नजर आएंगे। इसके अलावा करण रिएलिटी शो ‘हुनरबाज’ में जज की कुर्सी पर बैठे नजर भी आ रहे हैं। उनके साथ परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती भी हैं।

रिएलिटी शोज
वहीं, फराह की बात करें तो वो कई रिएलिटी शोज में नजर आती रहती हैं। हाल ही में उन्हें ‘खतरा खतरा शो’ में देखा गया था, जहां वो कंटेस्टेंट्स से फनी टास्क कराती नजर आई थीं। इस शो को भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया होस्ट कर रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks