VIDEO: ‘द खतरा-खतरा शो’ में Remo Dsouza को पत्नी लिजेल के स्टैच्यू से पड़ी भयंकर लात, वजह हैरान कर देगी


कलर्स टीवी पर आने वाला ‘द खतरा-खतरा शो’ (The Khatra Khatra Show) एक बार फिर लोगों को एंटरटेन कर रहा है। भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया ( Haarsh Limbachiyaa) द्वारा होस्ट किया जा रहे इस शो में कई सेलेब्स आते रहते हैं और फन गेम का हिस्सा बनते रहते हैं। ऐसे में DID Li’l Masters 5 के जज रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) भी इस शो में मटरगश्ती करने पहुंचे। लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि इसमें उन्हें अपनी पत्नी लिजेल के स्टैच्यू से लात खानी पड़ेगी।

शो के जारी प्रोमो के मुताबिक, रेमो डिसूजा एक ऊंचाई पर खड़े हैं। उनके ठीक पीछे एक बड़ा-सा स्टैच्यू लगा हुआ है, जिसका काम कंटेस्टेंट को किक करना है। हालांकि उसकी शक्ल को लिजेल के चेहरे का रूप दिया गया है। शो के प्रोमो में रेमो, भारती और हर्ष के अलावा विशाल आदित्य सिंह, रूबीना दिलैक, निशांत भट्ट नजर आ रहे हैं। फराह टास्क शुरू करती हैं और रेमो से सवाल पूछती हैं कि उनकी पत्नी लिजेल के बॉडी पर कितने टैटू हैं? रेमो जवाब में 6 टैटू होने की बात कहते हैं। तब फराह उन्हें बताती हैं कि 6 नहीं बल्कि 11 टैटू उनके शरीर पर हैं। और इतने में ही लिजेल के स्टैच्यू से उनको पीछे से तेजी से लात पड़ती है कि वह धड़ाम से गिर जाते हैं। ये सिलसिला यहीं नहीं रुकता।


प्रोमो में आगे भारती सवाल करती हैं कि उनकी पत्नी की कमर का साइज क्या है? अब इस बारे में रेमो को जानकारी नहीं होती। वह कहते हैं मुझे मारो और झुक कर मार खाने के लिए तैयार हो जाते हैं और स्टैच्यू भी उन्हें इस बार जबरदस्त किक करता है। वह औंधे मुंह नीचे गिर जाते हैं और चारों खाने चित्त हो जाते हैं। प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि सभी कंटेस्टेंट्स डिस्को दीवाने गाने पर परफॉर्म भी करते हैं और दूसरे टास्क करते भी नजर आते हैं।

khatra khatra show remo promo

भारती और हर्ष के शो में पहुंचे रेमो डिसूजा



image Source

Enable Notifications OK No thanks