Video: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर देखने के लिए आमिर के पीछे पड़े हरभजन सिंह-इरफान पठान, एक्टर ने ऐसे दी गोली


आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस (Aamir Khan Production House) से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और हरभजन सिंह उनके साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों को क्रिकेटर्स को आमिर खान से जिद करते हुए देखा जा सकता है. दोनों आमिर को उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर दिखाने के लिए बोल रहे हैं. बता दें कि वर्ल्ड टेलीविजन पर 29 मई को आईपीएल की पहली इनिंग में 2.30 मिनट के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर का प्रीमियर होना है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha Trailer)के ट्रेलर को लेकर लेकर लोगों में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है. लोगों की तरह हरभजन सिंह और इरफान पठान भी फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक्साइटेड हैं. उनकी एक्साइटमेंट को आमिर खान प्रोडक्शन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में दोनों खिलाड़ी आमिर से ट्रेलर दिखाने कि जिद किए करते हैं.

आमिर खान (Aami Khan) दोनों को ट्रेलर दिखाने के लिए तैयार भी हो जाते हैं, जैसे वह ट्रेलर दिखाने के लिए मोबाइल दोनों की तरफ करते हैं, वैसे ही करीना कपूर का वीडियो कॉल आता है. फिर तीनों करीना से फिल्म और इसके ट्रेलर को लेकर बात करते हैं. चारों के बीच काफी फनी बातें हो रही हैं. सभी लोग क्रिकेट और फिल्म के बारे में बात करते हैं.

IPL फिनाले का साथ लॉन्च होगा ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर, फैंस को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से बात होने के बाद आमिर खान इरफान पठान और हरभजन सिंह कहते हैं, “अभी आप लोग ट्रेलर देखने के मूड में नहीं हो. मैं समझ गया.” इस बीच हरभजन और इरफान रिएक्ट करते हैं और उनकी फिल्म की ऐसे ही तारीफ करते हैं. आमिर कहते हैं कि अब वह ट्रेलर 29 मई को ही दिखाएंगे. इतने में हरभजन कहते हैं, “फिर मुकर गए.”

आमिर खान ने दी ‘गोली’

इसके बाद आमिर कहते हैं कि वह नर्वस हो जाते हैं. फोन पर छोटा-सा ट्रेलर देखेंगे मजा नहीं आएगा. इसलिए बड़ी स्क्रीन पर, बड़ी टीवी पर देखने में मजा आएगा. इरफान और हरभजन फिर भी जिद करते हैं ट्रेलर देखने का. इसके बाद तीनों साथ में रूम से निकल जाते हैं.

29 मई को आएगा ट्रेलर

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर 29 मई को शाम 6 बजे से आईपीएल फिनाले की पहली पारी और दूसरी रणनीतिक समय समाप्ति के दौरान देख सकेंगे. आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म में में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं.

Tags: Aamir khan, Irfan pathan



image Source

Enable Notifications OK No thanks