वीडियो: जुगल हंसराज की वाइफ ने इटली में मनाया उनका 50वां बर्थडे, ऐक्टर बोले- तुम जादू हो जैसमिन


फिल्म ‘मासूम’ के क्यूट बॉय से लेकर फिल्म ‘पापा कहते हैं’ के चॉकलेटी हीरो के रूप में जुगल हंसराज उन ऐक्टर्स में से हैं जिन्हें काफी कोशिशों के बाद भी वो कामयाबी नहीं मिल पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी। फिल्म ‘पापा कहते हैं’ का वो गाना ‘घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही’ सुनते ही आज भी फैन्स की आंखों के सामने जुगल हंसराज का चेहरा सामने आ जाता है। लंबे समय से जुगल हंसराज ने फिल्मों से दूरियां बना ली हैं। हालांकि, इस वक्त जुगल हंसराज वाइफ जैसमिन ढिल्लन हंसराज के साथ वकेशन वाली तस्वीरों और वीडियो को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

जुगल ने इटली के फ्लोरेंस में मनाया बर्थडे
हाल ही में (26 जुलाई) जुगल हंसराज ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। जुगल ने इटली के फ्लोरेंस में अपना यह बर्थडे अपनी फैमिली के साथ मनाया, जिसकी कुछ झलकियां भी उन्होंने शेयर की हैं।


‘मेरा यह बर्थडे सबसे यादगार बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया’
जुगल ने अपनी वाइफ के साथ अपनी कुछ लाजवाब झलकियों वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडिये में वह वाइफ जैसमिन के साथ अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। जुगल हंसराज ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है- मेरा यह बर्थडे सबसे यादगार बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। सेलिब्रेशन चलता रहेगा। इस पोस्ट पर वाइफ ने भी कॉमेंट किया और लिखा- हैप्पी बर्थडे जुग्गी। इतनी ही नहीं इस पोस्ट पर उदय चोपड़ा ने चुटकी भी ली और कहा- आपकी वाइफ ने आपको अच्छे लुक में रखा है, मैं यही कहूंगा कि आप उन्हें अपने पास ही रखो। इसपर जुगल हंसराज ने लिखा- हाहाहा, वह सच में ऐसा करती है, थैंक्स बडी, उम्मीद करता हूं कि वह मुझे साथ रखेगी।


‘जैसमिन, तुम जादू हो’
जुगल हंसराज ने अपने बर्थडे केक का एक शानदार वीडियो पोस्ट किया और लिखा, ‘ऐसा कम हो पाता है कि मैं स्तब्ध हो पाऊं और यह एक वैसा ही मोमेंट है। जैसमिन, तुम जादू हो। इतना लकी मैं कैसे हो सकता हूं। मेरी फैमिली और फ्रेंड्स ने मेरा बीता हुआ वीक काफी स्पेशल बना दिया। मैं हमेशा हमेशा आभारी हूं।’


वाइफ ने भी किया वीडियो पोस्ट
जुगल हंसराज की वाइफ ने भी उनके बर्थडे पर एक शानदार वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में दोनों लाइफ के कुछ शानदार पलों को साथ जीते और इंजॉय करते दिख रहे हैं।

Jasmine Hansraj  Post

7 साल पहले हुई थी प्लानिंग
एक अन्य पोस्ट में जैसमिन ने लिखा है, ‘7 साल पहले मैंने जुगल से कहा था कि मैं उनका 50वां बर्थडे लेक कोमो में सेलिब्रेट करना चाहती हूं, कुछ साल पहले हमें डर लगा कि अब ये नहीं हो सकता लेकिन आखिरकार हो गया। 6 महीने की प्लानिंग और इस शहर में रहने वाले कुछ क्लोज़ फ्रेंड्स और फैमिली की वजह से यह सबसे परफेक्ट सेलिब्रेशन रहा।’ इस पोस्ट में जैसमिन ने हॉलीवुड ऐक्टर जॉर्ज क्लूनी के विला के पास वाला विला खरीदने का टारगेट रखा है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks