VIDEO: गाना फ्लॉप होने के बाद रुद्राक्ष की माला पहन शर्टलैस प्रमोद प्रेमी यादव कर रहे ‘Om Namah Shivay’ का जाप


#Pramod Premi Yadav | ओम नमः शिवाय | Om Namah Shivay | New Bhojpuri Song 2022 | #Bolbum Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के कई सिंगर्स इन दिनों शिव भक्ति में डूबे हैं जिनमें से कुछ के गाने ब्लॉकबस्टर जाते हैं तो तमाम फ्लॉप भी होते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) ने भी अपना नया डिवोशनल सॉन्ग ‘भोला छाप साड़ी’ (Bhola Chhap Sadi) रिलीज किया था. इस गाने को Music Wide ने अपने यूट्यूब चैनल पर 25 जुलाई 2022 को जारी किया था जिसमें प्रेमी अभिनेत्री महिमा सिंह (Mahima Singh) के साथ दिखे थे जो कि बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. तीन दिन बाद भी इस गाने को सिर्फ 20 हजार लोग ही देख पाए. इसी बीच प्रेमी अपना नया सॉन्ग लेकर आए हैं जिसके बोल हैं ‘ओम नमः शिवाय…’ (Om Namah Shivay)

‘भोला छाप साड़ी’ (Bhola Chhap Sadi) के वीडियो पर प्रेमी ने ज्यादा वर्क नहीं किया था, जिसका न तो बैकग्राउंड देखने लायक था और न ही आर्टिस्ट का परफोर्मेंस. जबकि नए बोलबम सॉन्ग में प्रेमी थोड़ा हार्ड वर्क करके आए हैं जिसमें वे शर्टलैस होकर रुद्राक्ष की दर्जनों मालाएं पहने दिख रहे हैं. उनके साथी कलाकार भी बिना शर्ट के थिरकते दिख रहे हैं. वीडियो पहले के गाने से थोड़ा इंप्रेसिव है और इसका टीम वर्क भी ‘भोला छाप साड़ी’ से बेहतर है. यही वजह है कि इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. प्रेमी के नए गाने को Saregama Hum Bhojpuri के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे खबर बनाने तक 2 लाख 75 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ओम नमः शिवाय में प्रमोद प्रेमी के साथ कोई एक्ट्रेस नहीं बल्कि सोलो लीड स्टार हैं. गाने में वे पूरी तरह से शिवभक्ति में सराबोर दिख रहे हैं. इस सॉन्ग के लिरिक्स नंद बिहारी ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक शशि रंजन ने दिया है. इससे पहले भी प्रेमी के कई सावन सॉन्ग आ चुके हैं जिनमें से ‘लभर दे दी ना’ (Lover De Di Na) को पसंद किया जा रहा है. इसमें वे शिवलिंग को गले से लगाए दिखे थे और अपने लिए एक प्रेमिका का वर मांग रहे थे. 3 जुलाई को उनका ‘शिव जी से तोहरे के मांगी’ को भी लोग देखना पसंद कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 28, 2022, 16:37 IST

image Source

Enable Notifications OK No thanks