Bhojpuri Sawan Song: शिव भक्ति में डूबे प्रमोद प्रेमी यादव, भोजपुरी में मांगा वरदान ‘Lover De Di Na’


14 जुलाई से सावन का पावन महीना भी शुरू हो चुका है और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के कई सिंगर इन दिनों शिव भक्ति में डूबे हैं. यूं तो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), गुंजन सिंह, अंकुश राजा (Ankush Raja), शिल्पी राज (Shilpi Raj) सहित तमाम स्टार्स सावन से पहले ही भोलेशंकर पर कई गाने रिलीज कर चुके हैं. इसी बीच प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) भी बैक टू बैक डिवोशनल सॉन्ग लॉन्च कर रहे हैं. हाल ही में प्रेमी का नया गाना रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं ‘लभर दे दी ना’ (Lover De Di Na)…वीडियो में भोजपुरी एक्टर- सिंगर भगवा लिबास में भोले की शिवलिंग को गले से लगाए दिख रहे हैं.

‘लभर दे दी ना’ (Lover De Di Na) गाने में प्रमोद प्रेमी शिवशंकर से अपने लिए एक प्रेमिका देने की गुहार लगा रहे हैं. वीडियो में उनके साथ परफोर्म कर रहे आर्टिस्ट भी नारंगी लिबास में शिवभक्ति में सराबोर नजर आ रहे हैं. गाने को अभिनेता ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल Pramod Premi Entertainment पर 14 जुलाई 2022 को रिलीज किया है. ये गीत रोहित सिंह का है और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है जबकि सिंगर- एक्टर खुद प्रेमी हैं. Lover De Di Na से पहले प्रमोद प्रेमी का ‘Shiv Ji Se Tohre Ke Mangi गाना आया था और भोले की भक्ति में डूबे हुए हुए भोजपुरी स्टार ने अपनी गर्लफ्रेंड को हमेशा उनके साथ रहने का वरदान मांगा था.

प्रमोद प्रेमी का एक ऑडियो सॉन्ग शिवजी के आगे निहुरे लगली भी हाल ही रिलीज हुआ है, जिसे हजारों लोग सुन चुके हैं. मालूम हो कि प्रमोद प्रेमी ‘गमछीया गछीया तर बिछाव’ (Gamachhiya Gachhiya Tar Bichhawa) को भी जारी कर चुके हैं जिसे भोजपुरी दर्शकों का गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही उनके चिलम मार ल और ‘भोला संग गउरा’ (Bhola Sang Gaura) भी खूब पसंद किया गया था जो उन्होंने पिछले साल रिलीज किया था. जैसा कि आप सभी जानते ही हैं सावन न सिर्फ राखी का त्यौहार है बल्कि ये शिव भक्तों के लिए भी बहुत खास है. उन्हें ध्यान में रखते हुए ही भोजपुरी स्टार्स अपने गाने लन्च करते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 15, 2022, 07:00 IST

image Source

Enable Notifications OK No thanks