Bhojpuri song: भोले शंकर की भक्ति में डूबे दिखे प्रमोद प्रेमी यादव बोले- ‘शिव जी से तोहरे के मांगी’, VIDEO


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के कई सिंगर इन दिनों शिव भक्ति में डूबे हैं जिनमें से खेसारी लाल यादव तो भोलेशंकर पर कई गाने रिलीज कर चुके हैं. इसी बीच प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) ने भी अपना नया डिवोशनल सॉन्ग जारी किया है जो कि एक सावन गीत है. प्रेमी के नए गाने के बोल हैं शिव जी से तोहरे के मांगी-…वीडियो में भोजपुरी स्टार भोले की भक्ति में डूबे हुए भगवान भोले से उनकी गर्लफ्रेंड को हमेशा उनके साथ रहने का वरदान मांग रहे हैं. बीच-बीच में वे अपनी को-स्टार से साथ थिरकते भी दिखते हैं. ‘Shiv Ji Se Tohre Ke Mangi’ ने प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल Pramod Premi Entertainment पर 3 जुलाई 2022 को रिलीज किया है.

इस म्यूजिक वीडियो को रिलीज करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आप सभी भोजपुरी दर्शको को मेरा प्रणाम, ‘मैं प्रमोद प्रेमी यादव तहे दिल से आप सभी का धन्यवाद करता हूं, आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार और आशीर्वाद दिया ,इसका मैं बहुत बहुत शुक्रगुजार हूं, आप सब से अनुरोध है कि आप सब हमारे इस चैनल Pramod Premi Entertainment को भी इसी तरह प्यार और आशीर्वाद देते रहिये (प्रणाम).’ प्रेमी के नए गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और जल्द ही ये मिलियन क्लब में शामिल होने वाला है. खबर बनाने तक इस पर 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और एक 38 हजार यूजर्स ने इस पर लाइक का बटन दबाया है.

आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी का ये कोई पहला भक्ति गीत नहीं है. उनके द्वारा गाया गया ‘गमछीया गछीया तर बिछाव’ (Gamachhiya Gachhiya Tar Bichhawa) रिलीज हुआ है, जिसे भोजपुरी दर्शकों का गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने को प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) ने गाया है. इस वीडियो सॉन्ग को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सावन आने से पहले सभी भोजपुरी सिंगर्स शिव भक्ति से सराबोर सावन गीत ‘भोला संग गउरा’ (Bhola Sang Gaura) को भी खूब पसंद किया गया था जो उन्होंने पिछले साल रिलीज किया था. जैसा कि आप सभी जानते ही हैं सावन न सिर्फ राखी का त्यौहार है बल्कि ये शिव भक्तों के लिए भी बहुत खास है. उन्हें ध्यान में रखते हुए ही भोजपुरी स्टार्स अपने गाने लन्च करते हैं.

Tags: Bhojpuri, Pramod Premi Yadav, भोजपुरी

image Source

Enable Notifications OK No thanks