Video: कपिल शर्मा ने की अक्षय कुमार की टांग खिंचाई, माधुरी दीक्षित से कृति सेनन के नाम गिनाकर मारे ताने


नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) दर्शकों को कई सालों से लगातार एंटरटेन कर रहा है. इस शो पर सेलेब्स आए और हर शो कपिल शर्मा का मजेदार ही होता है. अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का प्रोमोशन करने आएंगे. उनके साथ इस स्पेशल एपिसोड में फिल्म की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और फिल्म के डायरेक्टर डॉ.चंद्र प्रकाश द्विवेदी भी अपनी फिल्म को प्रोमोट करने पहुंचेंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

मंगलवार को सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का प्रोमो रिलीज किया गया. प्रोमो की शुरुआत में कपिल शर्मा, अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और डॉ.चंद्र प्रकाश द्विवेदी का शो में स्वागत करते हैं. प्रोमो में अक्षय कुमार कपिल शर्मा को कॉम्पिलमेंट देते हैं लेकिन फिर उनकी जमकर टांग खिचाई करते हैं. साथ ही वो अर्चना पूरन सिंह के साथ भी मजाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं, कपिल शर्मा, मानुषी छिल्लर से पूछते हैं कि क्या उनका प्लान ही अक्षय कुमार के साथ डेब्यू कर उनके शो में आना था.

इस पर मानुषी मुस्कुराकर कहती हैं, ‘हां मेरा ऐसा ही प्लान था.’ प्रोमो में कपिल शर्मा अक्षय कुमार के साथ भी मजाक करते दिखते हैं. कपिल शर्मा अक्षय कुमार से उनकी एक्ट्रेसे को लेकर मजाक करते हैं तो अक्षय कुमार चंदू को सताने में कोई कसर नहीं छोड़ते दिखते.

कुल मिलाकर प्रोमो देखने के बाद आप भी अंदाजा लगा लेंगे कि शो में कपिल शर्मा और अक्षय कुमार मिलकर कितनी मस्ती करने वाले हैं. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘इस वीकेंड कॉमेडी को हथियार बनाके हंसी का करेंगे आगाज, क्योंकि आपकी टेंशन को मात देने आ रहे हैं टीम पृथ्वीराज. देखिए ‘द कपिल शर्मा शो.’

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं, मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाते दिखेंगी. यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Tags: Akshay kumar, The Kapil Sharma Show



image Source

Enable Notifications OK No thanks