कपिल शर्मा के लिए ‘इंस्पिरेशन’ हैं अक्षय कुमार, अब TKSS शो में ‘पृथ्वीराज’ को प्रमोट करेंगे मिस्टर खिलाड़ी


कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर किया है.इस सेल्फी को फैंस के साथ शेयर करते हुए कपिल ने अक्षय को अपना ‘इंस्पिरेशन’ (inspiration) बताया है. बता दें कि कपिल शर्मा ने जो फोटो शेयर किया है, वह उनके ‘कपिल शर्मा शो’ के सेट का है. जहां एक बार फिर से अक्षय कुमार अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को प्रमोट करते हुए देखे जाएंगे. ऐसे में जाहिर तौर है कि कपिल और अक्षय ने साथ में शूटिंग करते हुए काफी अच्छा समय बिताया.

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट करते हुए कई रेड हार्ट इमोजी के साथ लिखा- ‘इंस्पिरेशन’.

Akshay Kumar kapil sharma (2)

कपिल शर्मा इंस्टाग्राम पोस्ट

कॉमेडियन के पोस्ट करते ही उनके चाहने वाले खुश हो गए और उनके पोस्ट पर अक्षय का स्वागत करते हुए फैंस अपकमिंग शो के लिए अपनी बेताबी भी जाहिर करते हुए कमेंट कर रहे हैं. फोटो में येलो कलर के आउटफिट में हंसते हुए अक्षय कुमार हैंडसम लग रहे हैं. जबकि कपिल ब्लू रंग के हुडी में अच्छे लग रहे हैं. फ्रेम में दोनों की मुस्कुराहत फैंस को सबसे प्यारी लग रही है.

कपिल-अक्षय के बीच अनबन की थी खबरें
बता दें कि जब भी खिलाड़ी कुमार की कोई फिल्म आती है तब वह उसका प्रमोशन करने के लिए भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर जरूर जाते हैं. पिछले कुछ समय से यह खबरें सामने आ रही थीं कि कॉमेडियन और खिलाड़ी कुमार के बीच में अनबन हुई है जिसकी वजह से अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन ‘द कपिल शर्मा शो’ करने से इनकार कर दिया था. लेकिन बाद में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए इन अफवाहों को गलत बताया था.

कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए यह लिखा था – ‘प्रिय मित्रों, मैं अक्षय कुमार और अपने बारे में कुछ खबरें पढ़ रहा था, मैंने पाजी से बात की और इस मसले को सुलझा लिया. यह एक गलतफहमी थी, सब कुछ ठीक है और हम जल्द ही बच्चन पांडे के एपिसोड की शूटिंग करने के लिए मिलेंगे. वह मेरे बड़े भाई हैं और मुझसे कभी नाराज नहीं हो सकते, धन्यवाद.’

‘पृथ्वीराज’ को ‘द कपिल शर्मा शो’ में करेगे प्रमोट
अब मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का प्रमोशन ‘द कपिल शर्मा शो’ में करने के लिए एकमद तैयार हैं. यह जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर दिखने वाली हैं. मानुषी इस फ़िल्म में अक्षय पृथ्वीराज के रोल में हैं और मानुषी पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी ‘संयोगिता’ के रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. बता दें कि डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी टेलीविजन के सबसे बड़े एपिक, ‘चाणक्य’ और फ़िल्म ‘पिंजर’ के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं.

Tags: Akshay kumar, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

image Source

Enable Notifications OK No thanks