कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय कुमार ने चुन चुन कर लगाई सबकी क्लास, मुंह छिपाते दिखे चंदू, सपना


अक्षय कुमार जब जब द कपिल शर्मा शो में पहुंचते हैं तो कितनी मस्ती और धमाल होता है वो आप जानते ही हैं. जितने हाजिर जवाब कपिल शर्मा हैं उतने ही बेबाक हैं अक्षय कुमार, इसलिए जब भी वो शो में आते हैं तो माहौल कुछ और ही बन जाता है. वहीं एक बार कुछ ऐसा हुआ कि कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय कुमार ने चुन चुन कर पूरी कास्ट की क्लास लगा दी. 

अक्षय कुमार अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए शो में पहुचे थे. लेकिन स्टेज पर आते ही सुमोना ने सभी की शिकायत उनसे कर दी जिसके बाद अक्षय कुमार ने हर किसी को चुन चुन कर सबक सिखाया. और सबसे पहले बारी आई चंदू चायवाले की. इसके बाद सुदेश लहरी और फिर जब कृष्णा अभिषेक का नंबर आया तो फिर जो हुआ वो बताने लायक नहीं बल्कि देखने लायक है. 

अक्षय ने कृष्णा पर मामा को लेकर कसा तंज
वहीं बातों ही बातों में कृष्णा अभिषेक के मामा गोविंदा का जिक्र चल निकला. जिस पर अक्षय कुमार भी चुटकी लेते हुए दिखे. अक्षय कुमार ने कृष्णा अभिषेक को कहा कि वो सबकी मिमिक्री करते हैं यानि सबकी नकल करते हैं लेकिन मामा से पंगा कृष्णा ने असली लिया है.

हाल ही में बच्चन पांडे का किया प्रमोशन
वहीं बीते हफ्ते अक्षय कुमार अपनी फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. उनके साथ फिल्म की फीमेल लीड कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज भी थी. लिहाजा शो पर जमकर मस्ती भी देखने को मिली. होली से पहले शूट हुए इस स्पेशल एपिसोड में अक्षय होली की ढेर सारी बातें करते हुए दिखे.  

ये भी पढे़ंः

बॉलीवु़ड में एंट्री से पहले इन मेगास्टार स्टार ने बदला नाम, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार का असली नाम जानते हैं क्या ?

image Source

Enable Notifications OK No thanks