Video: कार्तिक आर्यन ने पापा के बर्थडे पर शेयर किया उनका ये मजेदार वीडियो…


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. कार्तिक बॉलीवुड के बिजी एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी झोली में बैक टू बैक कई फिल्में हैं. कार्तिक एक सफल अभिनेता होने के साथ-साथ अपने परिवार से भी बहुत प्यार करते हैं. इस बात का सबूत है उनका ये वीडियो जो उन्होंने अपने पिता के बर्थडे पर शेयर किया है.

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके पिता का थ्रोबैक वीडियो है. ये वीडियो उस वक्त का है जब कार्तिक अपने पिता के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. इस वीडियो में कपिल शर्मा कार्तिक के पिता जी से पूछते हैं कि डॉक्टर साहब आपको कैसा लगता है जब आपका बेटा बड़े पर्दे पर अलग-अलग हीरोइनों के साथ रोमांस करता है”. जिस पर कार्तिक आर्यन बोलते हैं, “प्राउड फील करते हैं”. लेकिन इस सवाल पर कार्तिक के पिता ने जो जवाब दिया, उसे सुन लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. कार्तिक के पापा कहते हैं, “काश ऐसा होता मैं भी कर पाता ऐसा…


पिता ने वीडियो में दिया ये संदेश

कार्तिक ने अपने पिता के बर्थडे पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- काश मैं आपकी तरह डॉक्टर बन पाता. हैप्पी बर्थडे पापा”. कार्तिक के इस पोस्ट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वही वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में आने वाले है. इसके अलावा कार्तिक की फिल्म भूल भूलैया 2 भी रिलीज के लिए तैयार है.

Alia Ranbir Wedding: यहां होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, तारीख भी आई सामने !

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की थीम होने वाली है खास, इस रंग का लहंगा पहनने वाली हैं एक्ट्रेस

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks