Video: मुंबई की बारिश में फुटबॉल खेलते दिखे कार्तिक आर्यन, एक्टर का स्वैग देख खुश हुए फैंस


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक मुंबई की तेज बारिश में फुटबॉल खेलते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में उनकी एनर्जी और स्वैग देखते ही बन रहा है. इस वीडियो को कार्तिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस खुश हो गए हैं.

कार्तिक आर्यन ने इस नए वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-“बारिश और फुटबॉल, मेरी दोनों पसंदीदा चीजें एक-साथ.”

मूसलाधार बारिश खेलते दिखे फुटबॉल
वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मूसलाधार बारिश में ब्लू जर्सी पहने कार्तिक बेहद जोश के साथ फुटबॉल रहे हैं. कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. चंद घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 150 लाख ज्यादा लोग देख चुके हैं.

‘भूल भुलैया 2’ का मना रहे हैं जश्न
आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की बंपर सफलता का जश्न मना रहे हैं. उनकी फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से भरपूर प्यार मिला. उनकी फिल्म का खुमार अभी भी कम नहीं हुआ है. इस फिल्म में फैंस ने कार्तिक आर्यन के काम को खूब पसंद किया, तो साथ ही कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) संग उनकी जोड़ी ने सबका दिल छू लिया. खबरों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है.

तोहफे में मिला लग्जरी कार
खबरें ये भी हैं कि ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता की खुशी में निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को भारत की पहली जीटी, एक पॉश ऑरेंज मैकलारेन लग्जरी कार तोहफे में दी.  हाल में इस लग्जरी कार के साथ कार्तिक को मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस लग्जरी कार कीमत 3.73 करोड़ है.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan



image Source

Enable Notifications OK No thanks