VIDEO: कार्तिक आर्यन ने मनाया भूल भुलैया 2 की सक्सेस का जश्न, रात 2 बजे रोड साइड स्टॉल पर खाया ‘पापड़ृ-चावल’


मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हो चुकी है और 100 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो गई है. लेकिन, फिल्म की सफलता के बाद भी कार्तिक आर्यन लगातार अलग-अलग शहरों में फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. एक्टर हाल ही में अपनी हालिया रिलीज फिल्म के प्रमोशन के लिए पुणे पहुंचे थे. जहां, रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए उन्हें काफी लेट हो गया था. एक्टर को पुणे से प्रमोशन खत्म करके जल्दी ही कोलकाता के लिए निकलना था, ऐसे में कार्तिक ने रोड साइड स्टॉल पर खाना खाया.

कार्तिक आर्यन ने पुणे में राइस और पापड़ का आनंद लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कार्तिक आर्यन का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें एक्टर को उनकी कार के पास खड़े होकर खाते देखा जा सकता है. कार्तिक आर्यन से यह पूछने से पहले कि वे क्या खा रहे हैं, वीडियो रिकॉर्ड कर रहे व्यक्ति को एहसास हुआ कि रात के 2 बज रहे हैं.

शख्स जब कार्तिक से पूछता है कि वे क्या खा रहे हैं तो जवाब में एक्टर कहते हैं- ‘पापड़ और चावल है.’ इसी बीच शख्स को याद आता है कि भूल भुलैया 2 ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. एक्टर कहते हैं- ‘100 करोड़ की खुशियां यही हैं. खाते तो सेम ही हैं सब. क्या करूं? 100 करोड़ किया है, पापड़ खा रहा हूं.’

जब कार्तिक से पूछा गया कि वे रोडसाइड स्टॉल में खाना क्यों खा रहे हैं तो जवाब में अभिनेता कहते हैं कि – ‘खाना नहीं मिला, दुकान नहीं खोल रहे.’ जिसके बाद वह नोट करते हैं कि 2 बज गया है. लेकिन, वह प्रमोशन से लौटे हैं. यूजर्स को कार्तिक आर्यन का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. यूजर कॉमेंट करते हुए अभिनेता पर प्यार बरसा रहे हैं. कई ने उनके डाउन टू अर्थ होने की बात कही तो कई ने उनकी फिल्म की तारीफ की.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan, Social Viral



image Source

Enable Notifications OK No thanks