VIDEO: बहन के साथ पिंक लहंगे में कृति सेनन ने दोस्त की शादी में किया जमकर डांस, लूटा फैंस का दिल


कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं चूकती हैं, जिसके लिए उनकी काफी तारीफ भी की जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक ट्रेडिशनल लुक वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाइट पिंक कलर का शरारा पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ये ड्रेस अपनी दोस्त की शादी में पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

कृति सेनन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ एक दोस्त की शादी में डांस करती नजर आ रही हैं. जहां कृति ने लाइट पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है, वहीं उनकी बहन हल्के हरे रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. अपने दोस्त की शादी के लिए, एक्ट्रेस ने अपने लुक को चूड़ियों, अंगूठियों, मैचिंग नेकलेस और एक छोटे से मांगटीका के साथ पारंपरिक पोशाक के साथ कम्प्लीट किया.

Kriti Sanon, Nupur Sanon, Kriti Sanon Dance, kriti sanon video, kriti sanon sister, kriti sanon pink dress, kriti sanon movies, कृति सेनन, नुपुर सेनन, कृति सेनन डांस, कृति सेनन वीडियो, कृति सेनन बहन, कृति सेनन पिंक ड्रेस, कृति सेनन फिल्में

(फोटो क्रेडिट : Instagram @kritisanon)

‘गुर नाल इश्क मीठा’ पर लगाए ठुमके
कृति सेनन ने इस आउटफिट में अपनी मां और बहन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘माय गर्ल्स’. वहीं, एक फैन पेज की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में कृति को दुल्हन के साथ सदाबहार पंजाबी हिट गाने ‘गुर नाल इश्क मीठा’ पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. अपने दोस्त के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के एक अन्य वीडियो में, एक्ट्रेस को अपने लोकप्रिय गीत ‘परम सुंदरी’ पर मंच पर परफॉर्म करते हुए भी देखा जा सकता है.

कृति ने लॉन्च किया अपना फिटनेस ऐप
हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल पूरे करने पर कृति ने अपना फिटनेस ऐप ‘द ट्राइब’ लॉन्च करने का ऐलान किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की. वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति जल्द ही अनुराग कश्यप की अगली फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा वह ‘आदिपुरुष’, ‘गणपथ’, ‘भेड़िया’ और ‘शहजादा’ में भी नजर आएंगी. वहीं, कृति की बहन नुपुर सेनन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तरह तैयार हैं.

Tags: Kriti Sanon



image Source

Enable Notifications OK No thanks