Video: मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu ने ‘छैया छैया’ गाने पर Malaika Arora को दी टक्कर, फैंस ने पूछा- कौन है बेहतर!


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भी अपने डांस नंबर ‘छैया छैया’ (Chaiyya Chaiyya Song) के लिए याद की जाती हैं। उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘दिल से’ (Dil Se) में इस गाने पर डांस किया था और इसके स्टेप्स आइकॉनिक बन गए। अब एक मंच पर जब मिस यूनिवर्स (2021) हरनाज संधू (Miss Universe Harnaaz Sandhu) पहुंचीं तो मलाइका ने उन्हें भी स्टेप सिखाए। उनका वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस को इन हसीनाओं का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और हरनाज संधू का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मलाइका ‘दिल से’ फिल्म से ‘छैया छैया’ गाने को रिक्रिएट कर रही हैं। उन्होंने हरनाज को भी अपने गाने का आइकॉनिक स्टेप सिखाया।


फैंस ने पूछा- किसने बेहतर किया?
इस वीडियो पर फैंस ने भर-भरकर कमेंट किए हैं। एक ने लिखा, ‘मलाइका से बेहतर स्टेप कोई नहीं कर सकता।’ वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘हरनाज काफी अलग दिख रही हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘मलाइका के स्टेप मैच करने के लिए हरनाज बहुत कोशिश कर रही है। एक और कमेंट लिखा गया है, ‘किसने बेहतर किया?’

हरनाज को ट्रोल कर रहे हैं लोग


हरनाज पिछले कई दिनों से ट्रोल का शिकार हो रही हैं। लोग उनके बढ़े वजन को लेकर कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो celiac disease से जूझ रही हैं। उन्होंने PTI से कहा, ‘मैं उन लोगों में से एक हूं, जिसे पहले बुली किया गया कि ‘वो बहुत पतली है’ और अब वे मुझे ‘मोटी’ कह रहे हैं। मेरी बीमारी के बारे में कोई नहीं जानता कि मैं गेहूं का आटा और कई अन्य चीजें नहीं खा सकती हूं।’

हरनाज संधू ने दिया जवाब
मिस यूनिवर्स ने ये भी कहा कि उन्हें पता है कि बहुत सारे लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ठीक है, ये उनकी मानसिकता है।’ बता दें कि पिछले कई दिनों से हरनाज सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेयर कर रही हैं, उसमें वो काफी चबी दिखाई दे रही हैं। ऐसे में कुछ लोग भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं तो कई लोग हरनाज की साइड भी हैं, क्योंकि उन्होंने इंडिया का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया था और अब वक्त है कि लोग उनके साथ खड़े हों।

Malaika Arora and Miss Universe Harnaaz Sandhu dance



image Source

Enable Notifications OK No thanks