VIDEO: पंजाब के मोगा में 3 लुटेरों से अकेले भिड़ गया बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड, हमले के बाद भी नहीं हारी हिम्मत


हाइलाइट्स

नकाबपोश अपराधियों ने गार्ड पर कृपाण से हमला किया
तीनों आरोपियों की पहचान की कोशिश जारी- पुलिस

चंडीगढ़: पंजाब के मोगा जिले में एक सुरक्षा गार्ड ने लूट की कोशिश को नाकाम कर दिया. गार्ड मंदार सिंह ने तीन अपराधियों का डटकर मुकाबला किया और उन्हें भागने के लिए मजबूर कर दिया. मंगलवार को हुई ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों अपराधी गार्ड की पिटाई करते और उस पर धारदार हथियार से हमला करते हैं. लेकिन वह हिम्मत नहीं हारता है और उनका पीछा करते हुए बंदूक से फायर करता है. लेकिन तीनों अपराधी फरार हो जाते हैं.

मोगा सदर थाना के प्रभारी जसविंदर सिंह ने कहा कि, “लूट की यह घटना मोगा के दारापुर गांव में हुई. इस गार्ड अपराधियों को रोका और हथियार भी चलाए. फिलहाल हम सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं कि वे किस रास्ते से गए थे. वहीं गार्ड मंदार सिंह ने बताया कि, तीनों नकाबपोश आरोपी बाइक पर आए थे.

गार्ड ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि, तीनों लोग चेहरे पर नकाब डाले हुए मोटर साइकिल पर आए थे. मुझे उन लोगों पर शक हुआ. मैंने उन लोगों से मास्क हटाने को कहा. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. हमले के दौरान उन्होंने मुझ पर कृपाण से हमला कर दिया. मैंने उनका पीछा किया लेकिन वे बाइक पर बैठकर फरार हो गए.

Tags: Bank Robbery, Punjab, Viral video



Source link

Enable Notifications OK No thanks