वीडियो: प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस ने शकीरा को देख किया बेली डांस, छूट गई ऐक्ट्रेस की हंसी


प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस ने शकीरा के गाने पर बेली डांस करने की कोशिश की है। अपने पति का यह डांस देखकर प्रियंका अपनी हंसी रोक नहीं पाईं। हालांकि, निक ने मान लिया कि उन्हें मूव्स नहीं आते लेकिन बीवी हैं कि उन्हें उनकी इस कोशिश की तारीफ भी कर रही हैं।

निक ने अपने डांस के लिए लिखा मजेदार कैप्शन
Priyanka Chopra के हसबैंड Nick Jonas ने भी इंस्टाग्राम पर अपने बेली डांस वाला यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निक जोनस ने मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है- ये फर्क है हिप्स डोंट लाय वर्सेज हिप्स डू लाय के बीच।’


शकीरा ने सिखाया मूव्स
शकीरा जो कि बेली डांस के लिए दुनिया भर में पॉप्युलर हैं, वह पहले निक को मूव्स सिखाती हैं और फिर निक काफी फनी अंदाज में इसे करने की कोशिश करते हैं। उनका डांस देखकर ऑडियंस में बैठे लोग हंस पड़ते हैं। वीडियो में निक कहते नजर आ रहे हैं- आप देख रहे हैं कि मेरी बॉडी यह नहीं कर पा रही है।

nick-jonas

निक का डांस देख हंस पड़ीं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर निक जोनस का यह वीडियो शेयर किया है और पति की तारीफ में लिखा है- एफर्ट बेबी के लिए A और इसी के साथ उन्होंने स्माइल वाली इमोजी और हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। एनबीसी के शो ‘डांसिंग विद मायसेल्फ’ पर शकीरा के साथ जज की कुर्सी पर निक जोनस भी मौजूद थे। शकीरा इस वीडियो में ‘बेली रोल चैलेंज’ देते हुए पहले खुद बेली डांस वाले मूव्स करती हैं और फिर वह निक से भी इसे कॉपी करने को कहती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks