वीडियो: राखी सावंत ने धतूरा, करेला और नीम का जूस पी तो लिया, लेकिन बाद में क्या हाल हुआ वह खुद देख लीजिए


राखी सावंत को खबरों में रहने के लिए कोई सीरियल, टीवी शो, रिऐलिटी शो या फिर आइटम सॉन्ग की जरूरत नहीं है। वह हर वक्त कुछ न कुछ ऐसा करती रहती हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर और खबरों में बनी रहती हैं। एक बार राखी सावंत के एक ऐसे ही वीडियो की चर्चा है, जिसमें वह करेला, नीम, धतूरे का जूस पी रही हैं लेकिन उसके बाद जो हुआ है वो मजेदार है।


ड्रिंक को पीने के बाद वह हिल जाती हैं राखी
वीडियो में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ नजर आ रही हैं। आदिल स्कूटर पर हैं और राखी सावंत एक जूस का बोतल लेकर आती हैं। वह बता रही हैं, ‘मैं तुम्हारे लिए और मेरे लिए यह ड्रिंक बनवा कर लाई हूं। इसमें करेला, नीम पत्ती और धतूरा…इन सबको इसमें डाला है।’ इसके बाद वह कहती हैं कि पहले इसे मैं पीती हूं और इस ड्रिंक को पीने के बाद वह हिल जाती हैं। इसके बाद आदिल को बढ़ाती हैं और फिर वह चुपचाप इस ड्रिंक को पी लेते हैं और नो रिऐक्शन। लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं हुई, आगे भी थी और फिर राखी ने ही आदिल के बदले रिऐक्शन दिया।

दुबई में राखी के नाम का लग्ज़री घर
बता दें कि राखी सावंत इन दिनों आदिल खान के साथ हर जगह नजर आया करती हैं। हाल ही में वह उनके साथ दुबई ट्रिप पर भी गई थीं। राखी ने पिछले दिनों एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने दिखाया था कि दुबई में अपना फ्लैट खरीदा है। फ्लैट के अंदर का शानदार इंटीरियर भी राखी ने दिखाया था। बताया जा रहा है कि यह घर आदिल ने ही राखी के नाम पर लिया है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks