शैलेश लोढ़ा नहीं उठा रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रड्यूसर का फोन, ऐक्टर्स करा रहे हैं सुलह


दर्शकों के सबसे चहेते शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) इन दिनों सुर्खियों में है। जब से शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने इस शो को अलविदा कहा है, हर कोई मायूस है। 14 साल लगातार टीवी पर तारक मेहता बनकर एंटरटेन करते रहे शैलेश को लोगों ने खूब पसंद किया और प्यार दिया। इसी वजह से यह टीवी की दुनिया में और भी लोकप्रिय हुए। हालांकि सभी की ये इच्छा है कि वह दोबारा इस फैमिली शो में वापसी करें। लेकिन शैलेश अब ऐसा नहीं चाहते हैं। इसीलिए शायद अब वह किसी का फोन तक नहीं उठा रहे हैं।

ETimes की रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रड्यूसर असीत मोदी लगातार शैलेश लोढ़ा को फोन कर रहे हैं। लेकिन वह उनके कॉल्स का जवाब नहीं दे रहे हैं। इतना ही नहीं वह अपने उन ऐक्टर्स से भी बात नहीं कर रहे, जो उन्हें शो में बुलाने के लिए मना रहे हैं। साथ ही वह सभी शैलेश और मेकर्स के बीच सुलह करने का भी प्रयास कर रहे हैं। सोर्सेज का कहना है कि शैलेश लोढ़ा से फोन पर बात करना तो अब मुश्किल-सा हो गया है क्योंकि उन्होंने ब्लॉक कर रखा है। एक रिंग जाने के बाद ही उनका फोन डिसकनेक्ट हो जाता है।

TMKOC में दयाबेन बनकर अब कभी नहीं आएंगी Disha Vakani! 5 साल बाद अब ऐसी है लाइफ और नेट वर्थ
शैलेश लोढ़ा को लाने के लिए मेकर्स लगा रहे जी-जान
मीडिया में ये खबरें भी चल रही हैं कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा को अब साथ में नहीं देखा जा सकेगा। उनके खिलाफ TMKOC के कई ऐक्टर्स ने गैंग बना लिया था। इतना ही नहीं, उन्हें उनती फुटेज भी नहीं मिली, जितनी मिलनी चाहिए थी। क्योंकि वह तो शो में 14 साल से थे। हालांकि असीत मोदी अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। लेकिन शैलेश लोढ़ा की तरफ से कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

Shailesh Lodha ने क्‍यों छोड़ा ‘तारक मेहता…’? कुछ ऐसी है ऐक्‍टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ
TMKOC को छोड़कर गए ये कलाकार नहीं आए वापस
हालांकि इसके पहले भी दिशा वकानी ने छोड़ा था। इस बात को 5 साल बीत गए लेकिन उन्हें मेकर्स वापस नहीं ला सके। अब तो वह दूसरी बार मां बनी हैं, तो उनका आना मुश्किल ही है। इसके अलावा नेहा मेहता और गुरुचरण सिंह भी शो को टाटा-बाय-बाय कह चुके हैं। खैर, अब उम्मीद ही की जा सकती है कि वह वापस आएं। क्योंकि अगर वह नहीं आते हैं, तो प्रड्यूसर को नए तारक के लिए ऑडिशन शुरू करना पड़ेगा। लेकिन वह दर्शकों को कितना पसंद आएगा, इसका अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सकता।

image Source

Enable Notifications OK No thanks