VIDEO: राखी सावंत ने दिखाई दुबई में अपने आलीशान घर की झलक, बेडरूम से बाथरूम तक, सब है लग्जीरियस


राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बीटाउन का हॉट टॉक्स में बनी हुई हैं. एक्स हस्बैंड रितेश पर लगाए इल्जामों और बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपने नए रिलेशनशिप को लेकर वह सुर्खियों में हैं. हाल ही में राखी बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई पहुंची थीं, जहां उन्होंने एक आलीशान घर खरीदा था. अब उन्होंने उस घर का वर्चुअल टूर कराया है, जिसका बेडरूम से बाथरूम सब लग्जीरियस है. हालांकि, वीडियो देखने के बाद फैंस थोड़े कंफ्यूज हो रहे हैं, कि ये राखी का असली घर है या वो किसी ब्रांड को यहां प्रमोट कर रही हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ वह वेकेशन मनाने के लिए दुबई पहुंची थीं. जहां उन्होंने आलीशान घर खरीदा. अब उन्होंने अपने आलीशान घर की एक झलक दिखाई है, जिसका इंटीरियर देख लोग दंग हो रहे हैं.

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेबी पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. वीडियो में वह अपने घर की झलक को फैंस के दिखा रही हैं. वीडियो में राखी कह रही हैं, ‘क्या दुबई में आप मेरा लग्जरी अपार्टमेंट देखना चाहते हैं. राखी कह रही हैं कि गॉड से मुझे अब और कुछ नहीं चाहिए, क्योंकि मेरी ये ख्वाहिश तो पूरी हो गई है’. राखी बता रही हैं कि ये अपार्टमेंट खरीदने के बाद किसी को कुछ करने की जरूरत नहीं है, सिर्फ अपने कपड़ों का बैग लगाए और रहना शुरू कर दें.


व्हाइट, ब्राउन और चॉकलेटी कलर में उनके मॉड्यूलर किचन से लेकर एलिगेंट थीम पर बने उनके लिविंग रूम तक सबकुछ बेहद खूबसूरत है. उनके लिविंग रूम में एक बड़ी सी टीवी, ब्लू कलर में किंग साइज कुर्सियां और स्काई ब्लू कलर के काउचेस हैं, जो उस एरिया को आलीशान टच दे रहे हैं. उनके रूम, बाथरूम, डायनिंग एरिया सब कुछ रॉयल और एलिगेंट इंटीरियर से आकर्षक बनाया गया है.

एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया था कि, उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने दुबई में उनके नाम पर एक अपार्टमेंट खरीदा है. राखी ने ये भी कहा था कि, आदिल ने उन्हें एक कार भी गिफ्ट की है. ये वीडियो देख फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि ये वहीं अपार्टमेंट जो आदिल ने राखी को गिफ्ट किया है. हालांकि इसकी पुष्टि News18 हिंदी नहीं करता है.

Tags: Rakhi sawant



image Source

Enable Notifications OK No thanks