VIDEO: रकुल प्रीत ने ‘Pasoori’ गाने पर किया धांसू डांस, देखकर रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी भी हुए कायल


बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रकुल ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘पसूरी’ (Pasoori) पर बेहतरीन डांस करती देखी जा सकती हैं. इस वीडियो को रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास कैप्शन के साथ साझा किया है. उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उनके इस वीडियो पोस्ट पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी कॉमेंट किया है.

सामने आए इस वीडियो में रकुल जहां अपने शानदार डांस से फैंस के दिल पर छुरियां चला रही हैं, तो वहीं दूसरी तरह वह अपने ब्लैक को-ऑर्ड एथनिक ड्रेस से सभी इम्प्रेस कर रही हैं. वह अपने वीडियो में बेहद सिंपल और प्यारी लग रही हैं.

रकुल ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे हालिया पसंदीदा गाने के लिए मेरी भावना’, साथ ही उन्होंने इस डांस के कोरियोग्राफर को भी टैग करते हुए धन्यवाद कहा है. वीडियो में वह ‘बेली डांस मूव्स से लेकर कन्टम्परेरी’ तक बेहतरीन परफॉर्मेंस देती हुई दिख रही हैं . चंद घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यहां देखें वीडियो.

जैकी भगनानी ने किया कॉमेंट
फैंस के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी उनके वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हुए कॉमेंट कर रहे हैं. वहीं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी कॉमेंट कर उनके डांस मूव्स की तारीफें की है. जैकी ने वीडियो पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या तुम मुझे भी सिखा सकती हो’. इसके साथ ही उन्होंने कई सारे रेड हार्ट आई इमोजी, फायर इमोजी भी शेयर किया है.

आने वाली फिल्म
आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. रकुल के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. साउथ से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं रकुल को हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) में देखा गया था. हालांकि आने वाले दिनों भी एक बार फिर से फिल्म ‘थैन्क गॉड’ में वह अजय देवगन संग नजर आएंगी. इसके अलावा वह आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में मुख्य भूमिका में देखी जाएंगी.

Tags: Bollywood news, Rakul preet singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks