Jackky Bhagnani संग रिश्ते से लेकर बॉलिवुड में हीरोइनों की दोस्ती तक, Rakul Preet Singh ने किए कई खुलासे


रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) काफी लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और इतने सालों में एक बार भी ऐक्ट्रेस का नाम किसी के साथ भी नहीं जोड़ा गया लेकिन एक समय के बाद रकुल अपना दिल मशहूर डायरेक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) को दे बैठीं और यहीं से दोनों का प्यार शुरू हो गया। अपने हालिया इंटरव्यू में ऐक्ट्रेस ने डैकी के साथ उनके रिश्ते और अपने करियर के बारे में बात की है।

जैकी भगनानी के साथ अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “मुझे इससे निपटने की ज़रूरत नहीं है। बात करना लोगों का काम है और मेरा काम जवाब नहीं देना है। मैं इसे पढ़ती भी नहीं हूं। मैं बहुत ईमानदार हूं। अगर ऐसा कुछ है जिसके बारे में मुझे लगा कि मैं इसके बारे में बोलना चाहती हूं, तो मैंने इसके बारे में बात की और जब भी आगे के बारे में बोलने का कोई कारण होगा, तो मैं करूंगी। यह सिर्फ मेरा निजी जीवन नहीं है। लोग उस चीज़ के बारे में बात करेंगे जो आप पहनते हैं, कुछ भी ऐसा जो आप करते हैं, लेकिन मैं हर चीज का जवाब देना जरूरी नहीं समझती।”

रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी

इस इंडस्ट्री में दूसरी हीरोइनों के साथ दोस्ती और काम करने पर ऐक्ट्रेस ने कहा, “जीवन का आनंद लेना है। फिल्म में सभी की अपनी भूमिका देखें। मैं ऐसी नहीं हूं। मुझे लगता है कि हर किसी की भूमिका खुद के लिए बोलती है। मैं ऐसी नहीं हूं जो मानती है कि लोग दोस्त नहीं हो सकते क्योंकि केवल अच्छा कॉम्पटिशन आपको बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। इसलिए अगर वे मेरे साथी हैं, भले ही हम एक फिल्म में न हों, भले ही कृति सैनन की ‘मिमी’ या आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ हो, यह केवल मुझे खुश करती है और मुझे लगता है कि लोग पूरी तरह से दोस्त हो सकते हैं।”

रकुल प्रीत सिंह

वर्कफ्रंट के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “इस साल मेरी 6 फिल्में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। मैंने सभी 6 की शूटिंग पूरी कर ली है। क्या होता है कि जब सब कुछ एक साथ आने लगता है, तो आप नहीं जानते… आप इन फिल्मों के आने का इंतजार कर रहे हैं, इसलिए आप अपने हिसाब से स्क्रिप्ट चुन सकते हैं। आपका करियर वास्तव में आपकी फिल्मों के रिलीज होने पर निर्भर करता है, इसलिए यह मुझे मिलने लगा था। लेकिन मैं खुश हूं कि फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

रकुल प्रीत सिंह

image Source

Enable Notifications OK No thanks