Video: एक बार फिर पपराजी से हुई Jaya Bachchan की भिड़ंत, गुस्से भरी निगाहों से कहना क्या चाहती थीं!


दिग्गज ऐक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने समय की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं। उनका अंदाज और उनकी कलाकारी के सभी दिवाने हैं। हालांकि, जया थोड़ी सी गुस्से वाली हैं। वह अक्सर मीडिया और पपराजी के सवालों पर नाराजगी जताती नजर आती हैं। हाल ही में, जब वो अपनी बेटी श्वेता नंदा के बर्थडे पार्टी में जा रही थीं, तो पपराजी को उन्होंने गुस्से भरी निगाहों से देखा, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

खूबसूरत सफेद कपड़े में दिग्गज ऐक्ट्रेस नाराज लग रही थीं क्योंकि पपराज़ी उनकी एक क्लिक लेना चाहते थे। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में जया बच्चन नाराज होकर बैश से बाहर निकलते हुए हाथ का इशारा करती दिख रही हैं। व्हाइट थीम बैश में करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, गौरी खान, आर्यन खान, अनाया पांडे, नताशा पूनावाला, मनीष मल्होत्रा और शनाया कपूर सहित अन्य लोग शामिल हुए थे। इससे पहले भी, जया बच्चन का पापराज़ी के साथ प्रेम-नफरत का रिश्ता रहा है। 2013 में जया ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके नाम से पुकारने के मीडिया को डांट लगाई थी। जया बच्चन ने पूछा था, “ऐश्वर्या क्या होता है? क्या वह आपकी स्कूल की दोस्त हैं।”


वर्कफ्रंट पर, जया बच्चन को आखिरी बार करीना कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘की एंड का’ में बड़े पर्दे पर देखा गया था। इसके बाद, ‘शोले’ की ऐक्ट्रेस ने करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए साइन अप किया है। इस रोमांटिक फैमिली ड्रामा में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र भी हैं।

जया बच्चन



image Source

Enable Notifications OK No thanks