VIDEO: करण जौहर के रेस्तरां में डिनर डेट पर पहुंचे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, शादी को पूरा हुआ एक महीना


कई साल डेट करने के बाद बॉलिवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फाइनली 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली। इस शादी में केवल उनके परिवार और नजदीकी दोस्त ही शामिल हुए थे। रणबीर कपूर के पुश्तैनी घर में हुई इस शादी को अब 1 महीना पूरा हो चुका है। 1 महीने की वेडिंग ऐनिवर्सरी पर यह कपल डिनर के लिए बाहर निकला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

करण जौहर के रेस्तरां में हुई डिनर डेट
शादी के एक महीने पूरे होने पर आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को रणबीर-आलिया के फैन्स ने खूब पसंद किया था। आलिया की शेयर की ये तस्वीर उनके मेहंदी फंक्शन और शादी के बाद हुई पार्टी की थीं। शाम को यह कपल डिनर डेट के लिए निकला। रणबीर और आलिया को साउथ मुंबई के कोलाबा एरिया में स्थित करण जौहर के लग्जूरियस रेस्तरां के बाहर देखा गया। देखें, वीडियो:


रणबीर के पास हैं कई फिल्में
इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया पहली बार अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा रणबीर कपूर ‘ऐनिमल’, ‘शमशेरा’ और लव रंजन की एक रोमांस-कॉमिडी फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की शादी को पूरा हुआ 1 महीना, कपूर खानदान की बहू ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया
आलिया भट्ट की बात करें तो वह पिछली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आई थीं जिसे काफी पसंद किया गया था। अब आलिया जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली ‘जी ले जरा’ भी साइन की है जिसमें कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी। साथ ही आलिया ने अपनी पहली हॉलिवुड फिल्म की साइन की है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks