वीडियो: Brahmastra से Alia Bhatt का First Look रिवील, फिल्म में बनेंगी Ranbir Kapoor की ‘ईशा’


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का आज (15 मार्च) को बर्थडे है और उनके जन्मदिन (Alia Bhatt Birthday) पर फैंस को एक शानदार तोहफा मिला है। जी हां, ऐक्ट्रेस की अपकमिंग मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ से उनका लुक रिवील (alia bhatt first look from brahmastra) कर दिया गया है। वो इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आएंगी और ‘ईशा’ (Alia Bhatt as Isha) नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी। डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) और खुद आलिया ने भी सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक शेयर किया है और फैंस उनके लुक को देखकर दीवाने हो रहे हैं। उनका कहना है कि आलिया बहुत ही गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं।

अयान मुखर्जी ने आलिया भट्ट को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर फिल्म से उनके लुक का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पानी की एक बूंद गिरती हुई दिखाई दे रही है, जो सीधे आलिया के चेहरे पर गिरती है। कभी हाथ जोड़ते हुए तो कभी मुस्कुराते हुए, उनकी कई झलकियां हैं। वो किसी आसमान की तरफ किसी चीज को देखकर बेतहाशा दौड़ रही हैं। रणबीर के साथ आग की लपटों के बीच घिरी हुई हैं।


करण जौहर का इमोशनल पोस्ट


करण जौहर ने भी आलिया का फर्स्ट लुक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया और एक इमोशनल नोट भी लिखा। उन्होंने बताया कि वो आलिया के टैलेंट और बतौर ऐक्टर हुई ग्रोथ का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने लिखा, ’10 साल पहले मुझे नहीं पता था कि मैं तुम्हें मेरी ब्रह्मास्त्र कहूंगा। मेरे प्यार का हथियार। मैं हमेशा तुम्हें प्यार करता हूं।’

अमिताभ बच्चन ने भी किया विश


अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया के जरिए आलिया भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने भी ‘ईशा’ का वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘ब्रह्मास्त्र की लाइट को जन्मदिन की बधाई… ईशा!’

आलिया के लुक पर फैंस का रिएक्शन

आलिया का फर्स्ट लुक देखने के बाद फैंस इस मूवी को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। सोशल मीडिया पर #AliaBhatt ट्रेंड हो रहा है। देखिए फैंस का रिएक्शन:

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। ये एक सुपरहीरो मूवी है, जिसेअयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर प्रोड्यूसर हैं। इसे हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में 9 सितंबर 2022 को थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी आलिया

आलिया भट्ट के पास ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा और भी कई फिल्में हैं। इनमें रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘RRR’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘जी ले जरा’ शामिल हैं।

alia bhatt first look from brahmastra



image Source

Enable Notifications OK No thanks