वीडियो: रणबीर कपूर-आलिया का विशाखापट्टनम में जोरदार स्वागत, क्रेन से पहनाई माला और की फूलों की बारिश


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जब हाल ही विशाखापट्टनम पहुंचे तो ऐसा जोरदार स्वागत हुआ कि वो भी हैरान रह गए। रणबीर (Ranbir Alia welcome in Vishakhapatnam) को क्रेन की मदद से बड़ी-बड़ी मालाएं पहनाई गईं और फूलों की बारिश की गई। इतना प्यार देख रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं था। उन्होंने फैंस से हाथ भी मिलाया।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे थे। जैसे ही दोनों एयरपोर्ट से बाहर निकले तो फैंस की भारी भीड़ उन्हें सरप्राइज देने और स्वागत के लिए खड़ी थी।

बच्चे को गोद में खिलाते नजर आए Ranbir Kapoor, वायरल वीडियो पर पत्नी Alia Bhatt ने किया रिएक्ट
ओपन कार में रणबीर, क्रेन से पहनाई माला
रणबीर और आलिया को ओपन कार में ले जाया गया। एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया था। लोग ‘रणबीर, रणबीर’ नाम लेकर चिल्ला रहे थे। रणबीर बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। उन्होंने फैंस से हाथ मिलाया और उनका शुक्रिया अदा किया।


14 अप्रैल को रणबीर-आलिया ने की थी शादी
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी और चंद दिन बाद ही दोनों अपने-अपने काम पर लौट गए थे। रणबीर और आलिया ने 2018 में ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करना शुरू किया था और अब फाइनली यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसी फिल्म में काम करने के दौरान रणबीर और आलिया को एक-दूसरे से प्यार हुआ था।

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर-आलिया

रणबीर जहां ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा ‘एनिमल’ और लव रंजन की एक फिल्म में नजर आएंगे, वहीं आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखेंगी। आलिया Heart Of Stone से हॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks