Video: रणबीर कपूर ने खुद को ही क‍िया रोस्‍ट, फ्लॉप फिल्‍मों से अपनी शादी तक का उड़ाया मजाक


‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee with Karan) और ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show), ये दो ऐसे टॉक शोज हैं ज‍िनमें फिल्मी स‍ितारे अक्‍सर अपने द‍िल की बातें करते नजर आते हैं. लेकिन एक तरफ जहां कपिल शर्मा शो ऑफ एयर हो चुका है तो वही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ पर आने से इंकार कर द‍िया है. ऐसे में अपनी आने वाली फिल्‍म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को प्रमोट करने न‍िकले रणबीर कपूर ने अपना ही खुद का शो शुरू कर द‍िया है, ज‍िसका नाम है ‘द अदर कपूर शो’. रणबीर का ये मजेदार वीडियो थोड़ी देर पहले ही यश राज फिल्‍म्‍स ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है.

इन द‍िनों कई एक्‍टर्स सोशल मीडिया इंफ्ल्‍यूएंजरों के साथ म‍िलकर कॉमेडी वीडियो बनाते हैं और अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करते हैं. लेकिन रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ के लिए 2 कदम आगे चले गए हैं. वो तो खुद ही खुद का इंटरव्‍यू करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रणबीर अपनी नहीं, बल्कि अपनी पत्‍नी आल‍िया भट्ट की भी ‘कलंक’ और ‘सड़क 2’ जैसी फ्लॉप फिल्‍मों का मजाक बनाते हुए द‍िख रहे हैं. रोस्‍ट‍िंग कॉमेडी का एक स्‍टाइल है और ये कई बार पहले भी देखा जा चुका है, लेकिन अगर आप रणबीर का ये वीड‍ियो देखेंगे तो खुद को रोस्‍ट करने का ये अंदाज आपका द‍िल जीत लेगा.

वीडियो में इंटरव्‍यू करने वाले रणबीर, रणबीर कपूर से पूछते हैं कि ‘क्‍यों‍कि उनकी फिल्‍म जग्‍गा जासूस का लोन बाकी है इसलि‍ए उन्‍होंने कम बजट वाली छोटी सी शादी की. वहीं एक सवाल उन्‍होंने पूछा, ‘ये क‍ितना सही है कि रॉकेट स‍िंह का कलेक्‍शन देखने के बाद प्रोड्यूसर ने अपनी अंगुली सॉकेट स‍िंह में डाली थी.’ एक्‍टर बने रणबीर का र‍िएक्‍शन देखने लायक है.

आप भी देख‍िए ये मजेदार वीडियो.

रणबीर कपूर फिल्‍म ‘शमशेरा’ में बाली के क‍िरदार में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त अहम क‍िरदार में नजर आएंगे. शमशेरा 22 जुलाई को र‍िलीज हो रही है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Shamshera

image Source

Enable Notifications OK No thanks