VIDEO: रोहित शर्मा बीच मैच में बन गए डॉक्टर! खुद ही कर लिया अपना इलाज, खतरे आई फीजियो की नौकरी


हाइलाइट्स

रोहित शर्मा का लॉर्ड्स वनडे के दौरान कंधा डिस्लोकेट हो गया था
फीजियो के मैदान में आने से पहले ही उन्होंने खुद ठीक कर लिया
भारतीय कप्तान दूसरे वनडे में बिना खाता खोले आउट हो गए थे

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में फील्डिंग करते हुए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे.उनका कंधा डिस्लोकेट हो गया था. रोहित खुद ही फीजियो बन गए और अपने डिस्लोकेट हुए कंधे को खुद ही सेट कर लिया. उनका ऐसा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. अब कैसे और कब रोहित मैच के दौरान डॉक्टर बने, इसकी पूरी कहानी आपको बताते हैं.

इंग्लैंड की पारी का 28वां ओवर रवींद्र जडेजा फेंक रहे थे. स्ट्राइक पर लियाम लिविंगस्टन थे. ओवर की दूसरी गेंद पर लिविंस्टन ने शॉट खेला, गेंद सीधा कवर्स में फील्डिंग कर रहे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के पास गई. उन्होंने गेंद रोकने की कोशिश की. इस चक्कर में उनके बायां कंधा डिस्लोकेट हो गया. इसके बाद रोहित दर्द में नजर आने लगे. जब तक फीजियो मैदान में पहुंचते, उससे पहले ही रोहित ने दाहिने हाथ से बाएं को कलाई के पास पकड़ा और एक झटका देकर अपने बाएं कंधे को सेट कर दिया.

रोहित दूसरे वनडे में खाता भी नहीं खोल पाए
गेंदबाजी कर रहे जडेजा ने रोहित से मेडिकल टीम को बुलाने के लिए भी कहा, लेकिन रोहित ने उन्हें वापस लौटने का इशारा कर दिया. हालांकि, कुछ देर बाद रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम लौट गए थे और कुछ देर बाद वापस लौटे और फील्डिंग के साथ मैच में बल्लेबाजी भी की. हालांकि, वो 10 गेंद खेलने के बाद भी खाता भी नहीं खोल पाए. उन्हें रीस टॉपली ने एलबीडब्ल्यू आउट किया.

जिस मैदान पर वर्ल्ड कप जीतने वाले खिलाड़ियों ने सीखा क्रिकेट का ककहरा, उस पर लग गया ताला

गांगुली के ‘कोहली को खुद रास्ता तलाशना होगा’ वाले बयान पर पाकिस्तानी दिग्गज बोला- उन्हें बलि का बकरा बना रहे

रोहित ने पहले वनडे में फिफ्टी जड़ी थी
रोहित बीते कुछ वक्त से चोट को लेकर परेशान रहे हैं. इस साल की शुरुआत में वो हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा पाए थे. वो हाल ही में कोरोना संक्रमित होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में हुआ रीशेड्यूल टेस्ट भी नहीं खेल पाए थे. पहले वनडे में रोहित ने अच्छी पारी खेली थी. उन्होंने 58 गेंद पर नाबाद 76 रन बनाए थे. उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने 10 विकेट से इंग्लैंड को पहले वनडे में हरा दिया था.

Tags: IND vs ENG, India Vs England, Ravindra jadeja, Rohit sharma



image Source

Enable Notifications OK No thanks