VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, कुछ इस तरह से बचाई घायल पक्षी की जान


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मुंबई
Published by: स्वप्निल शशांक
Updated Sat, 26 Feb 2022 11:31 PM IST

सार

सचिन के साथ उस वीडियो में एक शख्स भी खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है, जो पक्षी को पानी पिलाता है। सचिन तेंदुलकर की यह दरियादिली फैंस को काफी पसंद भी आ रही है। 

सचिन तेंदुलकर घायल पक्षी को बचाते हुए

सचिन तेंदुलकर घायल पक्षी को बचाते हुए
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने वाकई ‘भगवान’ जैसा काम किया है। उन्होंने एक घायल पक्षी की जान बचाई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। 

वीडियो में सचिन समुद्र किनारे (बीच) एक पक्षी को अपने हाथों में पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वह उस पक्षी को उठाकर कहते हैं- उम्मीद है इसकी जान बच जाएगी। इसके बाद वह उसे लेकर ऊपर बने दुकानों तक जाते हैं और वहां चिल्लाकर पूछते हैं- क्या इस पक्षी के खाने के लिए कुछ है? कुछ भी दाना वगैरह? 

 

इसके बाद वह उस घायल पक्षी के खाने का इंतजाम करते हैं। सचिन के साथ उस वीडियो में एक शख्स भी खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है, जो पक्षी को पानी पिलाता है। आखिरी में सचिन उस पक्षी को डॉक्टर के पास ले जाते हैं। डॉक्टर बताते हैं कि पक्षी की एक टांग टूटी हुई है। सचिन तेंदुलकर की यह दरियादिली फैंस को काफी पसंद भी आ रही है। 

सोशल मीडिया पर फैंस हुए खुश

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सचिन बड़े महान हैं और उनका दिल काफी बड़ा है। सचिन तेंदुलकर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- थोड़ी सी देखभाल और प्यार हमारी इस दुनिया को और अधिक बेहतर जगह बना सकता है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही 1.20 लाख लोगों ने लाइक किया है।





Source link

Enable Notifications OK No thanks