VIDEO: लाल सूट में सपना चौधरी का स्टेज डांस Viral, मूव्स ने मचाया तलहका


मुंबईः हरियाणवी इंडस्ट्री (Haryanvi songs 2022 Songs) की जब भी बात होती है तो शायद ही ऐसा हो कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम ना लिया जाए. अगर ये कहा जाए कि उनकी मौजूदगी से ही हरियाणवी (New Haryanvi song) इंडस्ट्री एक अलग मुकाम बनाने में कामयाब हुई है तो यह गलत नहीं होगा. सपना चौधरी अपनी सादगी और दिलकश आदाओं के लिए जानी जाती है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Viral Video) इंडस्ट्री की एक ऐसी कलाकार है जिन्हें दूसरी इंडस्ट्री के लोग भी खूब पसंद करते हैं. सपना अपने गानों के लिए जानी जाती हैं उतना ही वह अपने फैंस के साथ कनेक्शन के लिए भी जानी जाती है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Songs) इंडस्ट्री की एक ऐसी कलाकार हैं जिनका कोई न कोई गाना हमेशा धमाल मचाता रहता है. सपना एलबम सांग्स के साथ साथ लाइव कॉन्सर्ट भी करती है. उनके स्टेज डांस जमकर सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है. इस समय सपना चौधरी का एक स्टेज डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को जिसने भी देखा वह दीवाना होगा. वायरल वीडियो के बोल हैं चना चन जीते मारेगी (Chana Chan Jeete Maregi ). सपना जिस गाने पर डांस कर रही है वह एक एल्बम सांग है.

सपना चौधरी जब भी स्टेज पर उतरती हैं वह अपने झटकों से सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्की यूपी बिहार तक शोर मचा देती हैं. सपना का वायरल हो रहा वीडियो भी कुछ इसी अंदाज में हैं. वीडियो में हरियाणवी क्वीन लाल रंग के सूट में नजर आ रही है जो उन पर बेहद जम रहा है. स्टेज पर सपना का देसी अंदाज जिसने भी देखा वह देखता रह गया.

वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड में शेयर किया है. सपना चौधरी के इस डांस को लोगों ने खूब पसंद किया है. उनके फैंस इस पर अलग अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लाल रंग का सूट, पैरो में पायल और लंबू चोटी के साथ सपना चौधरी के नए अंदाज ने लोगों को दीवाना बना दिया.

Tags: Sapna choudhary, Youtube



image Source

Enable Notifications OK No thanks