RR के खिलाड़ियों को बीच फ्लाइट में लगा जोर का झटका, बोले- जल्दी लैंड करा दो; देखें VIDEO


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली चार टीमें तय हो चुकी हैं. इस सीजन में गुजरात जायंट्स, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अंतिम-4 में जगह बनाई है. मंगलवार से प्लेऑफ के मुकाबले भी शुरू हो जाएंगे. पहले दो मैच कोलकाता के ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेले जाएंगे. इसके के लिए टीमों का वहां पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. इस बीच, राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर अपने कोलकाता पहुंचने का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें टीम के मुंबई से कोलकाता तक के सफर को दिखाया गया है.

इस सफर के दौरान राजस्थान के खिलाड़ियों को बीच फ्लाइट में मौसम खराब होने की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. दरअसल, जैसे ही राजस्थान रॉयल्स की फ्लाइट कोलकाता के करीब पहुंची. तेज हवाओं और बारिश में फंस गई. आसमान में बिजली कड़कने लगी. लेकिन, राजस्थान की टीम ने हवा में मुश्किल हालात का सामना करने में जिस तरह की जिंदादिली दिखाई और मजेदार वीडियो बनाया, उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में खिलाड़ियों को कहते सुना जा सकता है कि जल्दी लैंड करा दो.

कोलकाता में शनिवार को 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चली थी. इस वजह से क्वालिफायर-1 के वेन्यू ईडन गार्डंस स्टेडियम को भी नुकसान पहुंचा था.

IPL 2022: क्या हर्षल पटेल प्लेऑफ में खेल पाएंगे? RCB के गेंदबाज ने चोट पर दिया बड़ा अपडेट

IPL 2022: राजस्थान-गुजरात रीटेन प्लेयर्स के दम पर टॉप पर, तो क्या चेन्नई-मुंबई ने ऑक्शन से पहले ही कर दी थी गलती?

राजस्थान-गुजरात के बीच पहला क्वालिफायर
इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने लीग स्टेज के 14 में से 9 मुकाबल जीते और पॉइटंस टेबल में दूसरे स्थान के साथ अपने अभियान को खत्म किया. टीम इस वक्त शानदार लय में नजर आ रही है और उन्होंने अपने आखिरी मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स को आसानी से हराया था. राजस्थान रॉयल्स को मंगलवार को पहले क्वालीफायर में टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस का सामना करना है.

ये दोनों टीमें इस सीजन में एक बार आमने-सामने हुई हैं और गुजरात ने उस मुकाबले में जीत दर्ज की थी. दोनों टीमों के के पास फाइनल में पहुंचने के दो मौके हैं. क्वालिफायर-1 जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2022, IPL Playoff, Rajasthan Royals



image Source

Enable Notifications OK No thanks