VIDEO: तेजस्वी प्रकाश ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट, ‘नागिन’ की मधुर आवाज सुन मदहोश हुए बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा


टीवी शो ‘नागिन-6’ में लीड प्ले कर दर्शकों का दिल जीतने वाली तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने रोमांटिक गाना गाते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 1971 की फिल्म ‘आनंद’ का पॉपुलर गाना ‘ना जिया लागे ना’ गाती नजर आ रही हैं. अदाकारा के वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) कमेंट कर फैंस का दिल गदगद कर दिया है. करण के अलावा और कई टीवी सितारों ने कमेंट कर तेजस्वी के सिगिंग टैलेंट की तारीफ किया है.

तेजस्वी प्रकाश अपने सिगिंग टैलेंट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “यहां आता हैं नागिंगेल … ऊप्प्सस मेरा मतलब (नाइटन्गेल) कोकिला से है.” वीडियो में तेजस्वी रेड साड़ी और लाल बिंदी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश के वीडियो पर अतबक 11 लाख से ज्यादा लोग प्रतिक्रिया दे चुके हैं.

तेजस्वी प्रकाश इस क्यूट वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने कमेंट करते हुए लिखा है, “आह मुझे इंतजार था कि, तुम इसे पोस्ट करो.” करण कुंद्रा के अलावा कर्लस टीवी चैनल के मेकर्स ने कमेंट कर उनके हिंदी की तारीफ किया. मेकर्स ने कमेंट किया है ‘वाह कियारा, हम देखते रहे हैं कि आपकी हिंदी सुधर रही है”. इसके अलावा सुगंधा मिश्रा ने भी कमेंट कर तेजा के टैेलेंट की तारीफ की.

“बारिश आई है” में दिखा कपल
आपको बता दें कि तेजस्वी और करण को ‘बिग बॉस 15’ के घर में रहते हुए एक-दूसरे से प्यार हो गया था. तभी से ये अपने रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में, ‘बिग बॉस 15 के विजेता’ ने भी करण कुंद्रा के साथ अपनी पहली डेट लेकर खुलासा किया था यह अचानक से हो गया था.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के यंग क्यूट कपल हैं. इसमें कोई शक नहीं है. अपने बस्ट शूट शेड्यूल के बावजूद, दोनों एक-दूसरे के लिए समय निकालते हैं और खूब मस्ती करते हैं. दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के प्रति फीलिंग शेयर करते हुए देखा जाता है. दोनों को एक साथ देखने फैंस को खूब पसंद है. मजेदार बात ये है कि तेजस्वी-करण एक और रोमांटिक मॉनसून सॉन्ग, “बारिश आई है” (Baarish Aayi Hai) के साथ वापस आए.

Tags: Karan Kundrra, Tejasvi Prakash, Tejaswi Prakash, Television



image Source

Enable Notifications OK No thanks