VIDEO: ‘यह तो तरबूज की तरह लग रही है…’ पाकिस्तान की T20 World Cup जर्सी को देखकर दिग्गज क्रिकेटर ने उड़ाई खिल्ली


हाइलाइट्स

पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए 2 नई जर्सी लॉन्च की है.
टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होगा
भारत ने भी इस मेगा इवेंट के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए अपनी टीम की नई जर्सी और किट लॉन्च कर दी है. सोशल मीडिया पर पीसीबी की नई जर्सी का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. इनमें पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) भी शामिल हैं, जो नई जर्सी की तुलना तरबूज और फल की दुकान से कर रहे हैं.

पीसीबी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए दो नई जर्सी लॉन्च की है. दोनों का डिजाइन एक जैसा है लेकिन रंग अलग अलग है. जर्सी की डिजाइन को लेकर दानिश कनेरिया ने पीसीबी को जमकर ट्रोल किया है. कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड कर कहा, ‘ जसी गहरे हरे रंग की होनी चाहिए. यह जर्सी तरबूत की तरह दिखाई दे रही है. एक गेम होता है फ्रूट निन्जा, जिसमें तरबूज को काटते हैं. वैसा ही रंग है. उन्हें गहरे हरे रंग का इस्तेमाल करना चाहिए था. ये तो ऐसे लग रही है जैसे खिलाड़ी फल की दुकान पर खड़े हों.’

यह भी पढ़ें:हरमनप्रीत कौर एंड कंपनी का इंग्लैंड में धमाल… न्यूजीलैंड के बराबर पहुंचे, निशाने पर ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड

स्मृति मंधाना ने हासिल की खास उपलब्धि, मिताली राज का रिकॉर्ड भी किया ध्वस्त

दानिश कनेरिया ने भारतीय टीम की जर्सी को लेकर दिया बड़ा बयान
41 वर्षीय दानिश कनेरिया ने भारतीय टीम की जर्सी को लेकर भी कमेंट किया है. कनेरिया ने कहा है कि टीम इंडिया की जर्सी का रंग गहरे नीले रंग का होना चाहिए.’ कनेरिया का मानना है कि गहरे नीले रंग से मजबूती का अहसास होता है. कनेरिया ने पाकिस्तान की ओर से 61 टेस्ट और 18 वनडे इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 261 और वनडे में 15 विकेट चटकाए हैं.

पाकिस्तान का पहला मुकाबला भारत से 23 अक्टूबर को
टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होगा. पाकिस्तान की टीम अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मुकाबले से करेगी. इस मुकाबले को लेकर दोनों देशों में अभी से गहमागहमी है. लोग इस महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Danish Kaneria, Pakistan Cricket Board, Pakistan cricket team, Pcb, T20 World Cup



image Source

Enable Notifications OK No thanks