Video: इस बार कश्मीरा शाह के लिए नहीं, साउथ के सितारे राम चरण के लिए ये बोल गईं Urfi Javed


इन दिनों उर्फी जावेद (Urfi Javed ) अलग ट्रैक पर हैं। अपनी ड्रेसिंग के अलावा फिलहाल अपनी बयानबाजी को लेकर भी उर्फी (Urfi Javed) खूब चर्चा में रह रही हैं। हाल ही में कश्मीरा शाह के खिलाफ अपने बयान को लेकर चर्चा में रहीं उर्फी इस बार साउथ सिनेमा के सितारों पर बातें करती दिखी हैं।

पिछले दिनों उर्फी ब्लू फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखीं। पैपराजियों के कैमरे में उर्फी कैप्चर भी हुई और उनसे किसी ने पूछा कि क्या उन्होंने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) का ट्रेलर देखा है? इसपर उर्फी ने काफी ईमानदारी से जवाब दिया और कहा, ‘मैंने चैप्टर 1 भी नहीं देखा है। मुझे बहुत बुरा लग रहा इसलिए अब मैंने सोचा है कि सारा एकसाथ ही देखूंगी।’


उनसे पूछा गया कि साउथ में उनके फेवरेट हीरो कौन हैं? इसपर ऐक्ट्रेस बोलीं- मुझे राम चरण बहुत हैंडसम लगते हैं।


बता दें कि कश्मीरा शाह से इन दिनों जुबानी जंग को लेकर उर्फी खूब चर्चा में रही हैं। दरअसल हाल ही में कश्मीरा शाह ने उनकी ड्रेसिंग पर कॉमेंट करते हुए कह दिया था कि वह इंस्टाग्राम पर फेमस हैं रियल लाइफ में नहीं। जब उर्फी को यह पता लगा तो उन्होंने भी कैमरे के सामने कश्मीरा के लिए काफी कुछ कह दिया।


उन्होंने कहा था कि कश्मीरा ना तो इंस्टाग्राम पर और ना ही असल दुनिया में मशहूर हैं। इसके बाद उर्फी के इस कॉमेंट पर कश्मीरा ने उन्हें काफी कुछ सुनाया था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks